अस्तपताल में नशेड़ी डॉक्टर ने किया नंगा नाच, CCTV में कैद हुई हरकत

Maharashtra News:यह मामला राज्य के छत्रपति संभाजी नगर जिले के बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल का है. एक जानकारी के अनुसार यह डॉक्टर पूरी तरह नशे धुत था. वहीं डॉक्टर की उम्र 45 साल बताई जा रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अस्तपताल में नशेड़ी डॉक्टर ने किया नंगा नाच
  • CCTV में कैद हुई हरकत

Maharashtra News: महाराष्ट्र एक सरकारी अस्पताल  से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  जहां एक डॉक्टर का आपत्तिजनक सीसीटीवी फूटेज  सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है.  एक डॉक्टर   नग्न होकर अस्पताल के परिसर में डांस करता दिखाई दे रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राज्य के छत्रपति संभाजी नगर जिले के बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल का है. 

जानिए पूरा मामला

एक जानकारी के अनुसार यह डॉक्टर पूरी तरह नशे धुत था.  वहीं डॉक्टर की उम्र 45 साल बताई जा रही है. इस बीच मामले पर जिले के सिविल सर्जन और स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले का बयान सामने आया है. उन्होंने इस डॉक्टर द्वारा की गई इस हरकत की निंदा की है. साथ ही कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं इस घटना की जानकारी चिकित्सा अधीक्षक को भेज दी गई है. जिसके बाद डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल मरीजों के इलाज के लिए होता है, मगर इस तरह की घटना ने पूरे अस्पताल के प्रसाशन को शर्मसार करके रख दिया है. 

डॉक्टर को लेकर उठ रहे तरह-तरह के सवाल 

इस मामले के सामने आने के बाद डॉक्टर को लेकर लोग तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्या डॉक्टर सच में नशेड़ी है? क्या रोजाना वह इस तरह नशा करता है?  अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी करने आते हैं, मगर अस्पताल में ड्यूटी के समय ड्रग्स व शराब का सेवन करना कानूनी अपराध है. इतना ही नहीं कई नर्सों ने गुनहगार डॉक्टर के खिलाफ कई बार शिकायत भी दर्ज कराई थी.