Gadar 2 song Released: ‘गदर 2’ का दूसरा गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ रिलीज, सनी देओल-अमीषा पटेल की रोमांटिक सीक्वेंस ने जिता दिल

Gadar 2 song Released: सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बीते कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पहला गाना उड़ ज काले कावा सॉन्ग का रीप्राइज्ड वर्जन देखने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2 song Released: सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बीते कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पहला गाना उड़ ज काले कावा सॉन्ग का रीप्राइज्ड वर्जन देखने को मिला था जो लोगों का दिल जीत लिया था. अब वहीं इस फिल्म का एक और गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का रीप्राइज्ड वर्जन रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.

‘मैं निकला गड्डी लेके’ सॉन्ग रिलीज-

सुपरहिट सॉन्ग  ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का न्यू वर्जन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने की शुरुआत गदर 2 में तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष से होती है. गाने में जीते अपने पिता तारा सिंह से मोटरसाइकिल की डिमांड करता है इस पर अमीषा पटेल यानी कि जो सकीना के रोल में है वो अपने बेटे के साइड लेती हुई नजर आ रही है. इस गाने में जश्न का माहौल दिखाया गया है. जिसमें सभी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस भी दिखाया गया है जो लोगों का दिल छू रहा है.

क्या है ‘गदर 2’ की कहानी-

अनिल शर्मा की निर्देशन में बनी फिलम ‘गदर 2’ की कहानी में इस बार सनी देओल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने देश और परिवार के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार में बैठे है. ऐसे में आपको बता दें कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.