Housefull 5: आपको हसाने फिर आ रही है अक्षय और रितेश की जोड़ी

Housefull 5: बॉलीवुड में लगातार बहिष्कार और फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अक्षय कुमार ने हाउसफुल 5 के रिलीज की घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी के साथ अपने फैंस को हंसाने के लिए हाथ मिलाया है. बता दें कि अक्षय कुमार की हाउसफुल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Housefull 5: बॉलीवुड में लगातार बहिष्कार और फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अक्षय कुमार ने हाउसफुल 5 के रिलीज की घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी के साथ अपने फैंस को हंसाने के लिए हाथ मिलाया है. बता दें कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनेगी. अक्षय कुमार ने इस बात की घोषणा करते हुए यह भी बताया कि इस फिल्म के स्टार कास्ट कौन होंगे. अक्षय ने इस दौरान फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की.

बता दें कि इस फिल्म के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं जिसमें से तीन पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था हालांकि चौथे पार्ट ने लोगों को उतना नहीं हंसाया. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यही कारण है कि एक के बाद एक इस फिल्म के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं और अब पांचवें की घोषणा हो गई है.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाउसफुल 5 का नया पोस्टर शेयर किया है जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया ‘पांच गुना मैडनेस के लिए आप तैयार हो जाइए’.

अक्षय कुमार के जारी किए हुए पोस्ट के मुताबिक हाउसफुल 5 रोशनी के पर्व दीपावली के स्पेशल मौके पर 2024 में रिलीज होने की संभावना है. हालांकि अभी एग्जैक्ट रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।

अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच हाउसफुल 5 क्या कमाल कर सकती है यह देखने वाली बात होगी. इससे पहले अक्षय कुमार ‘ओ माय गॉड 2’ के साथ ऑडियंस के बीच आने वाले हैं.