Swati Maliwal: मुझे हाथ लगाया तो...केजरीवाल के आवास से स्वाती मालीवाल से जुड़ा वीडियो आया सामने

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल से हुई बदसलुकी का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सीएम आवास का बताया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टी नहीं हुई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल से हुई बदसलुकी का एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो 13 मई के दिन का है जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का बताया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के इस आरोप पर बढ़ते विवाद के बीच जारी किया गया है कि केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उन पर हमला किया था.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक वीडियो में, स्वाति मालीवाल को केजरीवाल के आवास के कर्मचारियों के साथ बहस करते देखा जा सकता है. फुटेज में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने पहले ही पुलिस को बुला लिया है और वह तभी निकलेगी जब पुलिस आएगी. स्वाति मालीवाल ने कहा, "अगर तुमने मुझे छुआ तो मैं तुम्हारी नौकरी खा जाउंगी. हालांकि इस वीडियो की अभी पृष्टी नहीं की गई है.

 स्वाती मालीवाल से मारपीट से जुड़ा वीडियो वायरल

सोमवार सुबह दिल्ली पुलिस को केजरीवाल के आवास से एक फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि उसके साथ वहां मारपीट की गई. दूसरी कॉल में उसने खुद को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल बताया है. बाद में, स्वाति पुलिस स्टेशन गई लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. तीन दिन तक खामोश रहने के बाद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार रात पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है.

स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराई शिकायत

अपनी एफआईआर में स्वाति मालीवाल ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उन्हें कम से कम 7-8 बार जोर-जोर से थप्पड़ मारे. स्वाति मालीवाल की शिकायत में कहा गया है, "खुद को बचाने के लिए, मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेल दिया. उस समय, वह मुझ पर झपटा, मुझे बेरहमी से खींचा और जानबूझकर मेरी शर्ट ऊपर खींच दी.

स्वाती ने केजरीवाल के पीए पर लगाया मारपीट का आरोप

विभव ने उसकी छाती, पेट और श्रोणि क्षेत्र पर बार-बार लात मारी. "मैंने उससे बार-बार कहा कि मुझे मासिक धर्म हो रहा है और उसे कृपया मुझे जाने देना चाहिए क्योंकि मैं असहनीय दर्द में हूं. हालांकि, उसने मुझ पर बार-बार पूरी ताकत से हमला किया. मैं किसी तरह खुद को छुड़ाने में कामयाब रही. फिर मैं वहीं पर बैठ गई ड्राइंग रूम का सोफा और मेरा चश्मा उठाया जो हमले के दौरान जमीन पर गिर गया था.