अरविंद केजरीवाल का जेल प्रशासन ने दिया हेल्थ अपडेट, जानें कैसी है तबीयत

तिहाड़ के जेल प्रशासन से अरविंद केजरीवाल का मेडिकल रिपोर्ट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक उनको घर का खाना ही दिया जा रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ने और कमजोर होने की खबर सामने आती रही है. जिसके बाद अब जेल प्रशासन ने उनके स्वास्थ के बारे में बुधवार को अपडेट जारी की है. जेल प्रशासन की तरफ से अपडेट में बताया गया है. कि सोमवार यानि की 1 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल पहुंचे थे. उसी दिन डॉक्टर ने उनका चेकअप किया था. वहीं आज भी उनकी मेडिकल रिपोर्ट नॉर्मल आया है. उनका वजन जेल में आने के बाद से अब तक कम नहीं हुआ है.

जेल में आने से बाद सीएम अरविंद केजरीवाल का अभी तक 65 किलोग्राम बना हुआ है. कोर्ट के आदेश पर घर का बना खाना अरविंद केजरीवाल को दिया जा रहा है. वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ मेडिकल के सारे पैरामीटर्स के हिसाब से ठीक हैं

4.5 किलो वजन

सीएम अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से जारी बयान पर दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने कहा कि ED ने जिस दिन कस्टडी में लिया था, उस दिन केजरीवाल का वजन 69.5KG था. आज केजरीवाल का वजन 65 KG है. अरविंद केजरीवाल का 12 दिन में 4.5 किलोग्राम वजन कम हुआ है.

न्यायिक हिरासत में 1 अप्रैल से हैं

ईडी ने 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. 22 मार्च को ईडी ने उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया. जहां उनको जांच एजेंसी की हिरासत में भेज दिया गया.  28 अप्रैल को ईडी ने दिल्ली की अदालत में पेश किया. इसके बाद कोर्ट ने उनको 4 दिनों के लिए हिरासत में भेजा.वहीं ईडी का पक्ष सुनने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली सीएम को 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया.