Kali Charan Maharaj: कालीचरण महाराज ने दिया लव जिहाद से बचने का मंत्र, कहा- ‘सूअर के दांत का पानी पिलाएं’

Kali Charan Maharaj: अपने बेबाक अंदाज और भड़काऊ बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कालीचरण महाराज एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इस समय वो उज्जैन में निकलने वाली बाब महाकाल की सवारी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Kali Charan Maharaj: अपने बेबाक अंदाज और भड़काऊ बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कालीचरण महाराज एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इस समय वो उज्जैन में निकलने वाली बाब महाकाल की सवारी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने  हिंदू लड़कियों को लव जिहाद से बचने के लिए मंत्र दिया है. उन्होंने कहा कि लव जिहादी में फंसी लड़कियों को छुड़ाने के लिए सुअर के दांत का पानी पिलाना चाहिए.

काली चरण महाराज जी ने कहा कि, लव जिहाद में हिंदू लड़कियों को फसाने के लिए उनपर तरह-तरह के ताकतवर टोटके किए जाते हैं. उन्हें कई तरह के तंत्र मंत्र के जरिए वश में कर लिया जाता है. इसलिए उनपर किसी भी बात का असर नहीं होता है वह अपने परिवार वालों की भी बात नहीं समझ पाती है. ऐसे लव जिहाद से पीड़ित लड़कियों को बचाने के लिए उन्हें सुअर के दांत का पानी पिलाना चाहिए. ऐसा करने से उन पर किए सभी टोटके कमजोर पड़ जाएंगे और हिंदू लड़कियां वापस अपने घर आ जाएगी.

हिंदू राष्ट्र बनाने पर क्या बोले काली चरण-

काली चरण ने कहा इस देश को हिंदू राष्ट्र तब तक नहीं बनाया जा सकता जब तक हिंदू विभिन्न वर्णों में बंटा हुआ है. अगर हिंदू समाज और जाति व्यवस्था को तोड़ते हुए एक हो जाए तो उसी दिन भारत, हिंदू राष्ट्र बन जाएगा. इसके अलावा उन्होंने ज्ञानवापी मंदिर को लेकर भी कहा कि, जहां काशी विश्वनाथ जी का मंदिर है वहां पर कोई मस्जिद नहीं है. कोर्ट में हमारी जीत होगी और फिर से वहीं मंदिर बनेगा. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि, मुगलों करीब 5 लाख हिंदू मंदिरों को तोड़ दिया था.