Manipur Violence: अभिनेत्री प्रियंका ने जाहिर किया अपना गुस्सा, महिलाएं बन रही खेल का मोहरा

Manipur Violence: मणिपुर में हो रही जातीय हिंसा के बीच में बीते दिन एक ही समुदाय के दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके परेड कराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जिस तरह से वायरल हो रहा था. इस घटना पर हर कोई अपना बयान देते नजर आया. लोग आरोपियों को सजा देने की बात कर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur Violence: मणिपुर में हो रही जातीय हिंसा के बीच में बीते दिन एक ही समुदाय के दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके परेड कराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जिस तरह से वायरल हो रहा था. इस घटना पर हर कोई अपना बयान देते नजर आया. लोग आरोपियों को सजा देने की बात कर रहे हैं. नेताओं के साथ अब बॉलीवुड की तमाम हस्तियां अपना गुस्सा दिखाते नजर आ रहे है. इस बीच ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा भी इस घटना को लेकर आग बबुला होते नजर आई।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाहिर किया गुस्सा

प्रियंका चोपड़ा ने आग बबुला होते हुए कहा कि इसे सामूहिक शर्म कहते हैं। इसके साथ ही पूरे देश से अपनी आवाज बुलंद करने की अपील की. अभिनेत्री ने कहा कि “यह एक वीडियो वायरल हो रहा है..जघन्य अपराध होने के 77 दिन बाद… कार्रवाई किए जाने से पहले तर्क? कारण? कोई फर्क नहीं पड़ता – क्या और क्यों, स्थितिजन्य या परिस्थितिजन्य, हम महिलाओं को किसी भी मामले में खेल का मोहरा बनने नहीं दे सकते” आगे लिखा ‘ये एक सामूहिक शर्म की बात है और ‘मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय’ होना चाहिए. कहा, “सामूहिक शर्म और गुस्से को अब केवल एक चीज के लिए एक यूनिफाइड आवाज में उठाने की जरूरत है- तुरंत न्याय.”

कई अभिनेत्री और अभिनेताओं का गुस्सा फुटा

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार, ऋचा चड्ढा, आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे, जया बच्चन, कियारा आडवाणी, संजय दत्त और रितेश देशमुख सहित तमाम अभिनेता और अभिनेत्री ने मणिपुर में महिलाओ के साथ हुई दर्दनाक घटना पर अपना दुख जताया है.