Bihar : हैवानियत की इंतिहा, मौत की छटपटाहट देखने के लिए नाबालिगों ने घोंटा ड्राइवर का गला

Bihar : बिहार के मधुबनी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन लड़कों ने मिलकर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. मौत की छटपटाहट देखने के लिए तीनों नाबालिगों ने स्कॉर्पियो ड्राइवर की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी.

Date Updated
फॉलो करें:

Bihar Crime News : बिहार में क्राइम की एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. दरअसल बिहार के मधुबनी में NH-57 पर बीते बुधवार को एक शव मिला. पुलिस ने फौरन मामले की जांच पड़ताल की. मामले की पड़ताल के बाद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि इस घटना को तीन नाबालिगों ने अंजाम दिया था. तीनों नाबालिग लड़कों ने सिर्फ मजे के लिए स्कॉर्पियो ड्राइवर की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी. तीनों ने पहले मिलकर इंटरनेट पर एक क्राइम शो देखा. जिसके बाद तीनों ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर बुक की. जिसे वो सुनसान जगह पर ले गए. जिसके बाद स्कॉर्पियो ड्राइवर का गला घोटक घटना को अंजाम दिया. 

इस पूरे मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया. गुरुवार को इस हत्याकांड का झंझारपुर एसडीपीओ अशोक कुमार ने खुलासा किया है. एसडीपीओ ने घटना को लेकर कहा कि, बुधवार को भैरव स्थान थाना क्षेत्र के पास एनएच-57 से नरुआर कट के पास पुलिस को एक शव मिला. शव की शिनाख्त जब नहीं हो पाई तो पुलिस ने अलग-अलग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. सोशल मीडिया के सहारे पुलिस शव को शिनाख्त करने में कामयाब रही इसके साथ ही हत्याकांड का भी पुलिस ने खुलासा किया.

नाबालिगों ने क्राइम शो देखकर घटना को दिया अंजाम 

तीनों नाबालिगों ने इंटरनेट पर क्राइम शो देखकर इस घटना को अंजाम दिया था. डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि 16 साल के एक लड़के ने स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर ली थी. जिसके बाद तीनों ने इस घटना को अंजाम दिया. तीनों मे ड्राइवर को रस्सी और चाकू से मौत के घाट उतारा. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद तीनों स्कॉर्पियो को पटना ले जाकर बेचने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस की पड़ताल में तीनों ने कबूला कि मौत के दौरान छटपटाहट देखने के लिए तीनों ने इंटरनेट पर क्राइम शो देखकर इस घटना को अंजाम दिया.