Goa Crime: मां ने की चार साल के बेटे की हत्या...होटल स्टाफ ने पुलिस को दी जानकारी

Goa Crime: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी में सीईओ के पद पर तैनात महिला ने अपने 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. होटल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया.

Date Updated
फॉलो करें:

Goa Crime: कर्नाटक के चित्रदुर्ग से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी में सीईओ के पद पर तैनात महिला ने अपने 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. महिला बच्चे का शव बैग में भरकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी. लेकिन इस घटना की जानकारी पुलिस को मिल गई. जिसके बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है. महिला के पास से बच्चे की लाश बरामद कर ली गई है. 

पति से चल रहा था विवाद

पुलिस द्वारा महिला का नाम सूचना सेठ बताया गया है. जो एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी में सीईओ है. सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी. 2019 में उसका बेटा पैदा हुआ था और 2020 में उसका अपने पति से विवाद शुरू हो गया.  मामला कोर्ट में चला गया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया. कोर्ट ने आदेश दिया था कि बच्चे के पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी महिला प्रेशर आ गई, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले. इसलिए प्लान के तहत आरोपी महिला शनिवार को बेटे को साथ लेकर गोवा गई और होटल में हत्याकांड को अंजाम दे दिया. महिला का सोचना था कि उसका पति बेटे से ना मिल सके. इसलिए उसने बेटे को ही खत्म कर दिया.

होटल स्टाफ ने पुलिस को दी जानकारी 

महिला गोवा के एक होटल में ठहरी थी. जहा वो अपने चार साल के बच्चे के साथ आई थी. लेकिन जब महिला होटल से एग्जिट करने लगी तो बच्चा महिला के साथ नहीं था. होटल स्टाफ ने जब महिले से बच्चे के बारे में पूछा तो  महिला ने कहा कि वह बच्चे को पहले ही घर भेज चुकी है. महिला के होटल से निकलने के बाद जब होटल स्टाफ ने उसका कमरा चेक किया तो वहां उन्हें खून के धब्बे मिले. जिसके बाद होटल स्टाफ को महिला पर शक हुआ. 

होटल स्टाफ ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और महिला को ट्रेस करने लगी.  होटल से इस संगीन वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई और पुलिस ने उस टैक्सी चालक को फोन किया, जो महिला को होटल से लेकर गया था. टैक्सी वाले ने पुलिस को बताया कि महिला टैक्सी में अकेली है. इसके बाद पुलिस ने टैक्सी चालक से कहा कि वह जहां पर भी है फौरन नजदीकि पुलिस स्टेशन ले जाकर महिला को उनके हवाले कर दे. 

महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट

टैक्सी चालक महिला को नजदीकी पुलिस स्टेशन ले गया. जहां पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया. यह पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाके में था. बाद में गोवा पुलिस ने चित्रदुर्ग पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया. गोवा के इस इलाके में हुई वारदात महिला ने वारदात को गोवा के कैंडोलिम में अंजाम दिया है. गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने बेटे की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोवा क्राइम एसपी इस मामले की बाकी जानकारी जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर शेयर करेंगे.