Winner: मुनव्वर फारूकी के सिर सजा Bigg Boss 17 का खिताब, अंकिता की आंखों में क्यों आए आंसू...

Bigg Boss 17 : छोटे पर्दे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 के विनर का एलान हो चुका है. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के विनर बन चुके हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17 Winner : बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी के नाम हो चुकी है. फैंस के सपोर्ट और अपने गेम के दम पर मुनव्वर ने फिनाले में जीत दर्ज की. उन्होंने सह-प्रतियोगी अभिषेक कुमार को हराकर फाइनल जीता है. अंतिम चार में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा शामिल थे. 

विनर को मिले कितने रूपए

बता दें Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को शो में एक सम्मनित ट्रॉफी और 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया था. मुनव्वर कलर्स शो के 17वें सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे. बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद से ही वह अपनी शायरी की बदौलत सुर्खियों में छा गए. हालाँकि, उनका खेल जल्द ही उल्टा पड़ गया और उन्हें कई बाधाओं का सामना करना पड़ा. मुख्यतः जब आयशा खान ने उन पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए शो में प्रवेश किया.

बिग बॉस 17 शो के दौरान मुनव्वर फारूकी कई उतार चढ़ाव से होकर गुजरे हैं. इस दौरान उनके ऊपर कई आरोप लगाएं गए. आयशा ने उस पर उसे धोखा देने, झूठे वादे करने और दूसरी लड़की को शादी के लिए प्रपोज करने का आरोप लगाया. उनका खेल निचले स्तर पर पहुंच गया लेकिन वह टिके रहने में सफल रहे. 'बिग बॉस 17' से पहले, मुनव्वर ने 'लॉक अप' रियलिटी शो में अपने विजयी कार्यकाल से लोकप्रियता हासिल की.

अंकिता लोखंडे का चेहरा उतरा दिखा

वहीं, बिग बॉस 17 की ट्रॉफी न जीतने का दुख अंकिता लोखंडे के चेहरें पर साफ दिखाई दिया. ऐसे में जब टॉप 4 से अंकिता लोखंडे बाहर हुईं तो उनके चेहरे पर बिल्कुल मुस्कान नहीं दिखीं. अंकिता ने मीडियां को इंटरव्यू देने तक को मना कर दिया. बता दें, अंकिता के फैंस को भी काफी तगड़ा झटका लगा था जब अंकिता शो से बाहर हुईं.