Nana Patekar: वेलकम 3’ से गायब होने पर छलक नाना पाटेकर का दर्द, बोले- उन्हें लगता है हम पुराने हो गए…

Nana Patekar: 28 सितंबर को नाना पाटेकर की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. बीते दिन इस फिल्म का Trailer Out हुआ है. ऐसे में एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लग गए है. वहीं, दूसरी ओर अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म ‘वेलकम 3’ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Nana Patekar: 28 सितंबर को नाना पाटेकर की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. बीते दिन इस फिल्म का Trailer Out हुआ है. ऐसे में एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लग गए है. वहीं, दूसरी ओर अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म ‘वेलकम 3’ का टीजर साझा कर फैंस को खुशखबरी दी थी. एक तरफ ‘वेलकम 3’ में सितारों की महफिल सजी है तो वहीं इस फिल्म के लीड एक्टर्स नाना पाटेकर और अनिल कपूर यानी की  ‘उदय भाई’ और ‘मजनू’ की जोड़ी ही गायब है.

 वेलकम 3’ में रोल न मिलने पर नाना पाटेकर ने किया रिएक्ट-

दरअसल, अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के प्रमोशन के दौरान जब नाना पाटेकर से अपनी ही सुपरहिट फिल्म यानी कि ‘वेलकम’ के सीक्वल से निकाले जाने पर सवाल किया गया तो एक्टर का दर्द छलक उठा. उन्होंने कहा कि, ‘हो सकता है कि मैं बहुत बूढ़ा और पुराना एक्टर हो गया हूं इसलिए उन्होंने मुझे ‘वेलकम 3’ के लिए नहीं चुना. हो सकता है, ‘द वैक्सीन वॉर’ के निर्माताओं को मेरे बारे में ऐसा न लगता हो और इसलिए उन्होंने मुझे इसमें लिया है. बस यह इतना आसान है.”

पांच साल बाद ‘द वैक्सीन वॉर’

आपको बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म  ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह एक प्रोपेगैंडा है तो कुछ ने कहा कि इसमें हमारे वैज्ञानिकों की उपलब्धियों को दर्शाया गया है. फिलहाल कहानी जो कुछ भी हो. लेकिन इस फिल्म से एक्टर नाना पाटेकर पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले वह आखिरी बार फिल्म ‘कला’ में नजर आए थे.