Delhi Excise Case: मनीष सिसोदिया को लेकर अगली सुनवाई 25 अगस्त को, बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस को कोर्ट का निर्देश

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को लेकर अगली सुनवाई राऊज एवेन्यु कोर्ट 25 अगस्त को करेगा. इसके साथ ही कुछ दिन पहले कोर्ट में पेशी के दौरान सिसोदिया के साथ धक्का मुक्की भी हुई थी जिस पर कोर्ट ने पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को इसकी सीसीटीवी फुटेज दी जाए. पेशी के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को लेकर अगली सुनवाई राऊज एवेन्यु कोर्ट 25 अगस्त को करेगा. इसके साथ ही कुछ दिन पहले कोर्ट में पेशी के दौरान सिसोदिया के साथ धक्का मुक्की भी हुई थी जिस पर कोर्ट ने पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को इसकी सीसीटीवी फुटेज दी जाए.

पेशी के दौरान की गयी थी बदसलूकी

मनीष सिसोदिया के साथ कोर्ट परिसर में पूछताछ के दौरान बदसलूकी करने का मामला सामने आया था. जिसमें एक पुलिसकर्मी को उनकी गर्दन पकड़ते हुए देखा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले की भी कोर्ट में चर्चा हुई. आज सुनवाई से पहले कोर्ट ने कहा कि सिसोदिया समेत दूसरे आरोपियों को चार्जशीट की डिजिटल कॉपी हार्ड डिस्क के जरिए मुहैया कराई जाए.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ‘मनीष सिसोदिया के साथ कोई गलत बर्ताव नहीं किया गया था, बल्कि उनकी सुरक्षा को देखते हुए जल्द से जल्द गाड़ी में बैठाया गया था.’

जेल में हैं मनीष सिसोदिया

नई आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया पिछले कई महीनों से जेल में हैं. सीबीआई और फिर ईडी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज किया था. आज जब मनीष सिसोदिया को कोर्ट में लाया गया तो सख्त सिक्योरिटी थी.