OMG 2: अनकट वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओमजी 2’

OMG 2: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिएक्शन मिला है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है.  फिल्म ने अब तक 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अब  फिल्म को लेकर एक […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिएक्शन मिला है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है.  फिल्म ने अब तक 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अब  फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, फिल्म को अनकट वर्जन में ओटीटी पर रिलीज होगी.

गौरतलब है कि, फिल्म OMG 2 के प्रति बढ़ते विवाद को देख सेंसर बोर्ड ने 20 कट्स और ए सर्टिफिकेशन के साथ रिलीज करने की अनुमति दी थी हालांकि अब फिल्म बिना कट्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

OMG 2 में अक्षय कुमार के साथ-साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी और एक्ट्रेस यामी गौतम ने अहम भूमिका निभाई है. हालांकि यह फिल्म रिलीज के पहले काफी विवादों में फंस गई थी. यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है जिसके चलते काफी विवाद देखने को मिला. इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार के भगवान शिव के किरदार की भी काफी आलोचना की गई जिसके बाद मेकर्स ने अक्षय कुमार के किरदार में बदलाव किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म OMG 2 के डायरेक्टर अमित राय ने कहा कि, फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करना पड़ा था जिससे उनका दिल टूट गया था. इस दौरान उन्होंने कंफर्म किया कि, फिल्म  ‘ओमजी 2’ बिना कट्स के साथ ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. डायरेक्टर ने आगे कहा कि, हमने फिल्म को सभी को देखने के लिए बनाई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिससे हमारा दिल टूट गया. हमने सेंसर बोर्ड से रिक्वेस्ट की थी कि फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दे दे लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं मानी और फिल्म मोडिफिकेशन के साथ रिलीज हो गई.