OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ को सेंसर बोर्ड से बड़ी राहत,  A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने को मिली मंजूरी

OMG 2: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  ‘OMG 2’ पिछले कई दिनों से सेंसर बोर्ड के गिरफ्त में फंसी हुई थी. अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी है. फिल्म ‘OMG 2’ 11 अगस्त को   A सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हिंदू धर्म की आस्था […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  ‘OMG 2’ पिछले कई दिनों से सेंसर बोर्ड के गिरफ्त में फंसी हुई थी. अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी है. फिल्म ‘OMG 2’ 11 अगस्त को   A सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

हिंदू धर्म की आस्था और सेक्स एजुकेशन पर आधारित फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ पिछले कई दिनों से विवादों में फंसा हुआ है. जिसके बाद इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने अपने कमान में रखा था. हाल ही में सेंसर बोर्ड की कमेटी ने फिल्म में दिखाए गए कई सीन पर आपत्ति जताते हुए 20 सीन कट करने के सुझाव दिए थे. जिसके बाद लोगों को लग रहा था कि यह फिल्म अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी. हालांकि, अब फिल्म ‘OMG 2’ को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है.

दरअसल, सेंसर बोर्ड को फिल्म ‘OMG 2’ में सबसे आपत्तिजनक रोल एक्टर अक्षय कुमार की लगी. यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है ऐसे में फिल्म देखने वाले लोगों की भावनाएं आहत होती है इसलिए सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 20 कट्स हटाने और  A सर्टिफिकेट के साथ  रिलीज करने की सलाह दी थी.

बदलाव के बाद फिल्म  OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने किया पास-

हाल ही में सेंसर बोर्ड की एक कमेटी ने फिल्म ‘OMG 2’ से 20 कट्स और  A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने का प्रस्ताव रखा था हालांकि ये प्रस्ताव फिल्म मेकर्स को मंजूर नहीं थे. लेकिन अब न चाहते हुए मेकर्स ने फिल्म में कई बदलाव किए है जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म रिलीज करने की मंजूरी दे दी है.

फिल्म  ‘OMG 2’ में क्या किया गया बदलाव-

सेंसर बोर्ड के निर्देश के बाद फिल्म ‘OMG 2’ निर्माता ने अक्षय कुमार के रोल में बदलाव किया है. अब अक्षय कुमार को इस फिल्म में शिव के दूत और शिवभक्त के रूप में दिखाया जाएगा. इसके अलावा फिल्म में डायलॉग भी जोड़े गए हैं.