OMG 2 Trailer: फिल्म ‘OMG 2’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल

OMG 2 Trailer Release : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘OMG 2’ का ट्रेलर आज रिलीज किया है. हालांकि यह ट्रेलर कल ही रिलीज होने वाला था लेकिन मशहूर आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई की निधन की खबर सुनकर एक्टर काफी ज्यादा दुखी थे जिस कारण कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किए. अब फाइनली […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2 Trailer Release : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘OMG 2’ का ट्रेलर आज रिलीज किया है. हालांकि यह ट्रेलर कल ही रिलीज होने वाला था लेकिन मशहूर आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई की निधन की खबर सुनकर एक्टर काफी ज्यादा दुखी थे जिस कारण कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किए. अब फाइनली ‘OMG 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को जारी करते हुए रख विश्वास टैग लाइन दिया गया है जिसे ऑडियंस खूब पसंद कर रहे हैं.

दमदार है ‘OMG 2’ का ट्रेलर-

फिल्म ‘OMG 2’ की ट्रेलर की शुरुआत शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरू धारी वीओ के साथ होती है. ‘OMG 2’ का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार के शिव अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म में शिव भक्त बने एक्टर पंकज त्रिपाठी शरण मुदगल के किरदार में छा गए हैं. फिल्म के ट्रेलर में शरण मुदगल बने पंकज त्रिपाठी की आस्था और विश्वास को देख ऑडियंस हर हर महादेव के जयकारे लगा रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस यामी गौतम वकील के किरदार में नज़र आ रही है. ‘OMG 2’ के ट्रेलर को कयास लगाया जा रहा है कि इस बार फिल्म में देश की एजुकेशन सिस्टम पर सवाल खड़े किए गए हैं.

 शिव के अक्श से होती है ‘OMG 2’ का ट्रेलर की शुरुआत-

‘OMG 2’ के ट्रेलर में  सबसे पहले देवों के देव महादेव के अक्स दिखाई देता है जिसके बाद बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है, नंदी मेरे भक्त पर विपदा आने वाली है किसी ऐसे शिवगण को ले जाओ जो उसकी रक्षा कर सके.   इसके बाद ट्रेलर में कोर्ट रूम का सीन दिखाया गया है जहां कांति शरण मुद्गल के नाम लिया जाता है  और इसके बाद जज पूछते हैं कि आरोपी का फरियादी कौन है इसके पंकज त्रिपाठी अपना हाथ ऊपर करते हैं. ‘OMG 2’ के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी जो कि कांति शरण मुद्गल के किरदार में है उनकी आस्था भगवान शिव के प्रति बहुत ज्यादा है . उसकी जिंदगी में उसका परिवार और भगवान शिव का आराधना सर्वोपरी है. हालांकि उनके साथ एक ऐसी घटना घट जाती है जिसके बाद वो देश की एजुकेशन सिस्टम को लेकर कोर्ट में पहुंच जाते हैं.

आपको बता दें कि, 11 अगस्त को अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘OMG 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल, गोविंदा, नामदेव जैसे कई बेहतरीन सितारे नजर आएंगे.