Bihar News: पीएम मोदी 'राम आएंगे' भजन के हुए फैन, जानें कौन है स्वाति मिश्रा जिन्होंने गाया है भजन

Bihar News: राम आएंगे तो अंगना सजाउंगी भजन इन दिनो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब इस जन के मुरीद पीए मोदी भी हौ गए है. पीएम ने पोस्ट कर इस भजन की तारीफ की है.

Date Updated
फॉलो करें:

Bihar News: सोशल मीडिया पर इन दिनों 'राम आएंगे तो अंगना सजाउंगी' भजन जमकर हिट हो रहा है. लोग इस भजन को काफी पसंद कर रहे है. वहीं अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी पोस्ट कर इस भजन की तारीफ की है. इस भजन पर लोग जमकर रिल्स बना रहे हैं. इस भजन पर दिवाली से लेकर अब तक कई रिल्स बन चुके हैं. बच्चे, युवा-युवती ही नहीं बल्कि बुजुर्गों को भी इस गाने को गुनगुनाते देखा जा सकता है. घर में पूजा-पाठ में या सुबह के भजन के रूप में इस गाने को बजा रहे हैं.

पीएम मोदी भी भजन के मुरीद हुए 

'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' भजन सोशल मीडिया पर तो छाया हुआ ही है. अब इस भजन के फैन पीएम मोदी भी हो गए हैं. पीएम ने पोस्ट कर इस भजन की तारीफ की है. तो इस भजन की लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद स्वाति मिश्रा के इस भजन की तारीफ की है. पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इसकी प्रशंसा की है. पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर लिखा कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है.

बिहार की बेटी ने गाया है भजन 

इस भजन को गायिका स्वाति मिश्रा ने गाया है. स्वाति बिहार के छपरा की रहने वाली हैं. उन्होने यह गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसके बाद से ये भजन सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है. ह बचपन से ही स्वाति मिश्रा के भजन का इंटरनेट मीडिया पर 6 करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं. वर्तमान समय में स्वाति मुंबई में अपना करियर बना रहीं हैं. इनके यू-ट्यूब के तीन चैनल भी हैं.  उस पर लाखों में सब्सक्राइबर हैं.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए किए गए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तैयारी कर ली है. जिसमें सुरक्षा के लेकर कई स्तर पर व्यवस्था की गई है. साथ ही इसमें पुलिस से लेकर स्पेशल टास्क फोर्स भी शामिल किया गया है.  श्रद्धालुओं और वीआईपी लोगों के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए हैं.सुरक्षा की सुचारु ढंग से निगरानी के लिए कैमरे और ड्रोन की तैनाती की जाएगी तैनात किए जाएंगे.

अयोध्या में चप्पे- चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

अयोध्या का जिला प्रशासन और नगर निगम प्रशासन इन उन्नत सुरक्षा उपायों को लागू करने और साजो-सामान व्यवस्था करने की प्रक्रिया में लगे हुए हैं.  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए फैसले के देखते हुए सभी होटलों में एडवांस बुकिंग बंद करवा दी गई है.  पुलिस अधिकारी होटल में रह रहे सभी श्रद्धालुओं की जांच पड़ताल कर रहे हैं. वहीं बाहरी लोगो का अयोध्या में प्रवेश बंद करवा दिया गया है.  केवल आमंत्रित व्यक्तियों और ड्यूटी पर तैनात लोगों को ही आने को अनुमति है. 

अयोध्या में लगभग 100 विमानों के उतरने की संभावना

प्रतिष्ठा समारोह को देखते हुए अयोध्या में लगभग 100 विमानों के उतरने की संभावना है, जिसके मद्देनज़र अयोध्या प्रशासन ट्रैफिक डायवर्सन को लेकर भी योजना बना रहा है.  सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए सीआरपीएफ, यूपीएसएसएफ, पीएसी और सिविल पुलिस अयोध्या के चप्पे चप्पे पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है.  इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की नई तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं जगह जगह चेकिंग पॉइंट्स बनाए गए हैं.  कोई भी व्यक्ति बिना जांच पड़ताल के मंदिर के आस पास भी नहीं भटक सकता.

आपको बता दें कि  कि 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह राम मंदिर के गर्भगृह में राम लला के विराजमान होने का प्रतीक है.  22 जनवरी, 2024 के लिए निर्धारित, समारोह एक सप्ताह पहले 16 जनवरी को शुरू होने वाले वैदिक अनुष्ठानों के साथ होगा. मंदिर के निर्माण के लिए जिम्मेदार श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 14 जनवरी से शुरू होने वाले एक सप्ताह के उत्सव की योजना बनाई है.