बंगाल दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने TMC पर साधा निशाना, कहा- "दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी"

PM Modi: पीएम ने कहा कि जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने TMC के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे पूरी शक्ति लगा दी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बंगाल दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने TMC पर साधा निशाना
  • कहा- "दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी"

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने आज (1 मार्च) आरामबाग में  7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया. वहीं कार्यक्रम को संबोधित कर संदेशखाली घटना का जिक्र कर ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "टीएमसी ने संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी. 

पीएम ने कहा, "जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने TMC के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे पूरी शक्ति लगा दी. TMC के राज में TMC का ये अपराधी नेता (शाहजहां शेख) करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा. कोई तो होगा ना जो उनके बचाता होगा?"  

इंडिया गठबंधन को लेकर बोले पीएम मोदी?

इस दौरान अपने सम्बोधन में आगे बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी अधिक अहम हो गया है? मुझे सबसे अधिक हैरानी इंडिया गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है. इस गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आंख, कान, मुंह सब बंद करके बैठे हैं.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना. यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है. TMC ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है."

जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा

पीएम मोदी ने आगे कहा, "मेरी गारंटी है. मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है.  मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है. जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा."