कोबरा कांड मामले में पुलिस ने की चार्जशीट दाखिल, एल्विश यादव समेत 8 लोग शमिल

यूट्यूबर एल्विश यादव का कोबरा कांड मामले में कनेक्शन निकला है, जिसमें एल्विश यादव के समेत 8 लोगों के खिलाफ चार्ज शीट दाखिल की गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav Case: बिग-बॉस के बिनर रहे चुके एल्विश यादव की मुशकिलें बढ़ती जा रही हैं. सांप के जहर की तस्करी के मामले को पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट फाइल कर है. इस पूरे मामले में एल्विश यादव के अलावा 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की गई है. चार्जशीट फाइल में एल्विश का सांप की तस्करी में हाथ होना बताया जा रहा है. इसके साथ ही उनके खिलाफ सबूत भी मिले हैं. 

एल्विश यादव के साथ8 लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है. आपको बता दें, चार्जशीट में रेव पार्टी  करने और सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में फंसे एल्विश और 8 लोगों के खिलाफ 24 गवाहों के बयान दर्ज किया गया हैं. नोएडा पुलिस ने आरोप पत्र में बताया कि ये सभी आरोपी सांप का जहर खरीद फरोख्त के धंधे में शामिल हैं. 

एल्विश पर लगे आरोप

17 मार्च को कोबरा कांड केस में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था. उनपर इस बात का आरोप लगाया गया था कि वो रेव पार्टियों में सांप के जहर को सप्लाई करते हैं. इसके अलावा वे ड्रग्स फाइनेंस किया करते हैं. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. उनको 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज गया था. पुलिस संग पूछताछ में एल्विश ने कबूल किया था कि वो सांपों के जहर की सप्लाई करते थे. इसके बाद पांच दिन जेन में जाने के बाद 22 मार्च को उनको जमानत मिल गई थी. 

पूरा मामला क्या था? 

पीपल फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने नवंबर में एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के आरोप लगा कर सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.  जिसके बाद संस्था के लोगों ने पूरे मामले का स्टिंग ऑपरेशन किया था. इसके बाद पकड़े गए पांच सपेरों में  9 सांप और 20 एमएल सांपों का जहर बरामद किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक ये चीज स्पष्ट कि गई कि सपेरों के पास से बरामद 20 एमएल जहर करैत प्रजाति का है. 

Tags :