New Delhi: विदेश से लौटते ही राघव चड्ढा पहुंचे CM केजरीवाल के घर, AAP पार्टी में मचा हड़कंप

New Delhi: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा विदेश से वापस आते ही दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे, जिसके बाद आम आदमी पार्टी में बवाल मच गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

New Delhi: आम आदमी पार्टी (आप) में बड़ा हड़कंप मच गया है, खबर मिल रही है कि राघव चड्ढा आज यानी शनिवार को सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे हैं. बता दें कि राघव चड्ढा बहुत समय से विदेश में थे. इस बीच आम आदमी पार्टी किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवादों में घिरी हुई है. वहीं अब जाके पार्टी के सबसे मजबूत और टाइलेंटेड नेता राघव चड्ढा पार्टी को मजबूत करने के लिए वापस आ गए हैं. पंजाब से सांसद राघव का सीएम हाउस में अचनाक पहुंचने के कारण पार्टी में चर्चा का विषय राघव बने हुए हैं. 

आप पार्टी के लिए मुसीबतों का समय 

राघव चड्ढा पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद हैं. उन्हें AAP में एक सम्मानित नेता के तौर पर देखा जाता है जिसके अंदर किसी प्रकार का घमंड नहीं है, जो जनता से मिलने में थोड़ा भी नहीं कतराते. जबकि दिल्ली में पिछले कुछ समय से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर बवाल मचा हुआ है. मगर अब तो स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें पता चला है कि उन्हें कहां-कहां पर चोट लगी है. दरअसल स्वाति ने बीते 13 मई को सीएम केजरीवाल के पीए के ऊपर मारपीट और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. 

मेडिकल रिपोर्ट में चोट के निशान 

वहीं मेडिकल रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल के बॉडी के 2 जगहों पर चोट के निशान मौजूद हैं. जिसके मुताबिक पहली चोट बाएं पैर पर है, जो  3*2 सेमी के आकार का बताया जा रहा है. दूसरी चोट का निशान वह ये चोट दाहिनी आंख के नीचे गाल पर लगी हुई है. इस चोट का आकार 2*2 सेमी है. मगर अब तक किसी भी तरह के हथियार से मारपीट की बात का पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.