Rajasthan CM: बाबा बालकनाथ सीएम की रेस से हुए बाहर, पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

Rajasthan CM: बाबा बालकनाथ ने अपना बयान जारी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खुद को सीएम रेस से बाहर बताया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • राजस्थान में पद को लेकर लगातार चर्चा चल रही है.
  • बीजेपी ने राज्य में सीएम फेस को लेकर कुछ भी नहीं बताया है.

Rajasthan CM: भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी)  राजस्थान में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति करने के उपरांत सीएम को फेस को लेकर राजनीति गर्मा गई है. वहीं राज्य के सीएम की रेस में एक नाम सामने आ रहा था बाबा बालकनाथ. दरअसल तिजारा विधानसभा से बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में देखे जा रहे थे. परन्तु अब बाबा बालकनाथ ने अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने सीएम की रेस से खुद को बाहर बताया है. 

बाबा बालक नाथ ने किया ट्वीट 

दरअसल तिजारा विधानसभा से बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि, "पार्टी व प्रधानमंत्री @narendramodi जी के नेतृत्व में जनता-जनार्धन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया।चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नज़र अंदाज़ करें।मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है."

बीजेपी के सज्जन नेता 

वहीं बाबा बालकनाथ बीजेपी के ब्रांड नेता कहे जाते हैं, यहां तक की राजस्थान के तिजारा विधानसभा से बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ का पहनावा बिल्कुल यूपी के सीएम योगी आगित्यनाथ की तरह ही है. वहीं भगवा पहनने के कारण उन्हें राजस्थान में लोग योगी कहकर भी बुलाते हैं. जबकि अलवर क्षेत्रों में बालकनाथ को एक मजबूत नेता माना जाता है, जिसके कारण ही बीजेपी पार्टी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था. इतना ही नहीं उन्हें हिंदुवादी के लिए बहुत अच्छा नेता कहा जाता है.