Sara Tendulkar Deep Fake Photo: शुभमन गिल के साथ डीप फेक फोटो पर पहली बार बोलीं सारा तेंदुलकर, इंस्टा पर पोस्ट कर जताया गुस्सा

Sara Tendulkar Deep Fake Photo: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इंटाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम न लेते हुए शुभमन गिल के साथ उनकी डीप फेक फोटोज को लेकर गुस्सा जाहिर किया.

Date Updated
फॉलो करें:

Sara Tendulkar Deep Fake Photo: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल के रिश्ते को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. वर्ल्ड कप के मैच के दौरान जब-जब सारा दिखाई दी, लोगों ने उन्हें शुभमन गिल से जोड़ कर देखा. हालाँकि सारा ने इससे पहले इस बारे में कभी बात नहीं की थी. लेकिन इसी बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने शुभमन के साथ अपने डीप फेक फोटो पर गुस्सा जताया है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रश्मिका मंदाना और कटरीना कैफ की तरह सारा तेंदुलकर की भी डीप फेक फोटो  वायरल हुई थी. इसके बारे में अब सारा का गुस्सा फूटा है. उन्होंने इस्टाग्राम का सहारा लेते हुए एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. 

सारा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "सोशल मीडिया हमारे लिए अपनी खुशियां, दुख और डेली एक्टिविटी शेयर करने का एक प्लेटफॉर्म है. लेकिन कुछ लोग जो टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल करते हैं वो काफी चिंताजनक है क्योंकि ये इंटरनेट की सच्चाई और प्रामाणिकता को दूर करता है.”

मेरा x पर कोई अकाउंट नहीं है- सारा तेंदुलकर 

सारा तेंदुलकर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि “ मेरी डीपफेक तस्वीरें हकीकत से कोसों दूर हैं. एक्स, जो पहले ट्विटर था उसपर कुछ अकाउंट साफ तौर पर लोगों को गुमराह करने के इरादे से बनाए गए हैं. मेरा एक्स पर कोई अकाउंट नहीं है. लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक्स ऐसे अकाउंट को देखेगा और उन्हें सस्पेंड कर देगा. एंटरटेनमेंट कभी भी सच्चाई की कीमत पर नहीं होना चाहिए. हमें ऐसे संचार को सपोर्ट करना चाहिए, जो विश्वास और रियलिटी पर आधारित हो."

गौरतलब है कि सारा और गिल के रिश्ते के बारे में तब और चर्चा होने लगी थी जब चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विथ कारन में सारा अली खान ने ये कह दिया कि "सारा का सारा जमाना गलत सारा के पीछे पड़ा हुआ है" 


भाई की जगह लगा दी शुभमन गिल की तस्वीर 

दरअसल सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन्ही तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करके उनकी इन तस्वीरों में अर्जुन की जगह शुभमन की तस्वीर लगा दी गयी. शुभमां गिल और सारा तेंदुलकर की ये डीप फेक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी.