Tamil Star Vijayakanth Death: तमिल स्टार विजयकांत का निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

Tamil Star Vijayakanth Death: साउथ इंडस्ट्री के जानें माने अभिनेता और DMDK के चीफ विजयकांत का निधन हो गया. विजयकांत के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

Date Updated
फॉलो करें:

Tamil Star Vijayakanth Death: गुरुवार को साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. तमिल अभिनेता और DMDK के चीफ विजयकांत का निधन हो गया. खबरों के अनुसार, एक्टर और पॉलिटिशियन का निधन कोरोना संक्रमण के कारण हुआ है. 

बता दें, साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर विजयकांत काफी लंबे समय से कोरोना संक्रमण से संक्रमित थे. कोरोना इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती थे, जहां 71 वर्षीय एक्टर का इलाज चल रहा था. चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती एक्टर पिछले 14 दिनों से वेंटिलेटर पर थे, जहां कोरोना की वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

 

साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर 

विजयकांत के निधन की खबर से उनके फैंस में शोक की लहर है. साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं, साउथ इंडस्ट्री के सितोरों में भी शोक की लहर दौड़ गई है. 

सितारे सोशल मीडिया पर दें रहे श्रद्धांजलि 

विजयकांत के निधन पर पोन्नियिन सेल्वन स्टार चियान विक्रम ने पोस्ट कर शोक व्यक्त किया है. शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "सबसे प्यारे और केयरिंग विजयकांत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. हम आपको बहुत याद करेंगे कैप्टन".

वहीं, साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, "मेरे प्रिय भाई विजयकांत के निधन की खबर से बहुत दुःख पहुंचा है। NPDA के फाउंडर और तमिल सिनेमा के एक यूनिक एक्टर और कैप्टन को सभी बहुत प्यार करते थे. उनके हर एक्शन में इंसानियत झलकती थी".

विजयकांत को याद करते हुए, RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने दुःख जताते हुए लिखा, "विक्रम गारू के निधन की खबर सुनकर बेहद दुःख हुआ. वह सिनेमा और राजनीति दोनों ही जगह के पावरहाउस थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाए".

वहीं, सोनू सूद ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "कालाजगर, मेरी पहली फिल्म ही मुझे लीजेंड विजयकांत सर की तरफ से तोहफे के रूप में मिली थी. उन्हें मेरी एक फोटो मिली और अगले ही पल मैं उनके साथ शूटिंग कर रहा था. मेरा करियर उनकी देन है. आपको बहुत याद करुंगा सर. रेस्ट इन पीस कैप्टन".

साउथ अभिनेता और राजनेता विजयकांत के निधन से उनके फैंस में शोक की लहर है. विजयकांत के निधन ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है. फैंस एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "ये कॉलीवुड फैंस के लिए एक बहुत ही दुखद न्यूज है".

दूसरे यूजर ने लिखा, "हम थलापति के फैंस आपको हमेशा याद करेंगे". एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे कैप्टन". आपको बता दें कि विजयकांत ने सिवप्पू माली, ओम शक्ति, राजनदाई, पोनमाना सेल्वन, जैसी कई फिल्मों में काम किया था.