The Great Indian Family Trailer OUT: विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज

The Great Indian Family Trailer OUT: विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. यह फिल्म एक एंटरटेन हैं जिसे देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं फिल्म की ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. दर्शक […]

Date Updated
फॉलो करें:

The Great Indian Family Trailer OUT: विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. यह फिल्म एक एंटरटेन हैं जिसे देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं फिल्म की ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. दर्शक फिल्म को देखने के लिए आंखें बिछाए बैठे हैं. ऐसे में फैंस को बता दें कि, यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल पुश्तैनी पंडित का किरदार में नजर आएंगे जो काफी मजेदार होगा. वहीं फिल्म में विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में दिखाई देने वाली है. इनके अलावा  यशपाल शर्मा, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.

मजेदार है ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की ट्रेलर-

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो ये काफी मजेदार है जिसकी शुरुआत उनके गाने ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ से शुरू होता है. उसके बाद विक्की कौशल अपना इंट्रोडक्शन भजन कुमार उर्फ वेद व्यास त्रिपाठी के तौर पर देते हैं. विक्की कौशल खुद को बलरामपुर के पुश्तैनी बताते हैं जो पूजा पाठ और भजन कीर्तन करवाते हैं. ट्रेलर में आगे उनकी मुलाकात मानुषी छिल्लर से होती है. हालांकि कुछ दिन बाद भजन कुमार को पता चलता है कि एक्ट्रेस मुस्लिम है और फिर इस फिल्म की असली कहानी शुरू होती है.

आपको बता दें कि, इससे पहले विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं विक्की कौशल की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा एक्टर मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे.