पंजाब की संगरूर जेल में हिंसक झड़प, 2 कैदियों की मौत, 2 की हालत गंभीर

punjab News: सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के बड़े अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों की तरफ से यह पता लगाया जा रहा है कि ये झड़प किस वजह से हुई. वहीं झड़प के दौरान जो कैदी घायल हुए हैं. उन्हें पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल में रेफर किया गया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: punjab News:

Punjab News: पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है. इसमें दो कैदियों की मौत हो गई है, वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, चार कैदियों में आपसी झड़प हुई थी. ऐसे में जेल में फैले इस बवाल के बाद सनसनी का माहौल फैल गया है. सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंचे पुलिस के बड़े अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों की तरफ से यह पता लगाया जा रहा है कि ये झड़प किस वजह से हुई. वहीं झड़प के दौरान जो कैदी घायल हुए हैं. उन्हें  पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. 

कटर से किया गया हमला

 पंजाब की संगरूर जेल में किसी बात को लेकर कैदियों के दो गुटों के बीच आपसी झड़प हो गई.  ऐसे में दोनों के बीच जानलेवा हमला किया गया. कैदियों के बीच हुई लड़ाई से जेल में अफरा-तफरी का माहौल फैल गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  कैदियों के एक गुट ने कटर से हमला किया. कटर के हमले से दो कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं खून से लथपथ दोनों कैदियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मरने वाले कैदियों की पहचान हर्ष और धर्मेंद्र के रूप में हुई है.

घायल दोनों कैदियों को पटियाला रेफर किया गया 

इस आपसी झड़प के दौरान  दो कैदी गगनदीप सिंह और शाहबाज गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  जेल प्रशासन को इस वारदात की जानकारी काफी देर बाद मिली.. जेल प्रशासन द्वारा चारों कैदियों को अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने दो कैदियों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गगनदीप सिंह और शाहबाज की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. 

Tags :