Bhagwant Mann birthday: सीएम भगवंत मान ने पैतृक गांव में मनाया जन्मदिन, बोले- मैं आज CM बनकर नहीं बेटा बनकर आया हूं..

Bhagwant Mann birthday: पंजाब सीएम भगवंत मान आज अपना 50वां जन्मदिन मनाने अपने पैतृक गांव यानी कि, सतौज पहुंचे हैं. इस खास मौके पर सीएम मान ने कहा है कि, राज्य सरकार के अथक प्रयासों से पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति का युग हो गया है. उन्होंने कहा, राज्य में नए मेडिकल कॉलेज खोलकर पंजाब को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bhagwant Mann birthday: पंजाब सीएम भगवंत मान आज अपना 50वां जन्मदिन मनाने अपने पैतृक गांव यानी कि, सतौज पहुंचे हैं. इस खास मौके पर सीएम मान ने कहा है कि, राज्य सरकार के अथक प्रयासों से पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति का युग हो गया है. उन्होंने कहा, राज्य में नए मेडिकल कॉलेज खोलकर पंजाब को मेडिकल शिक्षा के केंद्र के रूप में खड़ा करने के अलावा लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाएगी. आम लोगों की सुविधा के लिए राज्य भर में अस्पतालों और स्वास्थ्य देखभाल केंद्र का बड़े पैमाने पर नवीनीकरण किया जा रहा है.

मैं आज मुख्यमंत्री बनकर नहीं बल्कि इस गांव का बेटा बनकर आया हूं- सीएम मान

सीएम मान ने कहा कि, मैं पहले से ही सोचता रहा हूं कि इंसान जीवन में चाहे कहीं भी पहुंच जाए, उसे अपनी जड़ें नहीं भूलनी चाहिए. मैं आज अपने गांव का मुख्यमंत्री बनकर नहीं बल्कि इस गांव का बेटा बनकर आया हूं. उन्होंने आगे कहा कि, पंजाब में नशे की बहुत बड़ी समस्या है. हम समाज को साथ लेकर नशे को जड़ से खत्म करेंगे. कल हम गुरु नगर श्री अमृतसर साहिब से नशे के खिलाफ एक नई मुहिम शुरू कर रहे हैं.

सीएम मान ने विपक्ष पर साधा निशाना-

सीएम मना ने 1 नवंबर की बहस से भागने वाले विपक्षी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा, इन नेताओं ने कई मुद्दों पर पंजाब सरासर धोखा दिया है. उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि, इन नेताओं ने  लोगों को लूटा और पंजाबियों की पीठ में छुरा घोंपा है. सीएम मान ने कहा, 1 नवंबर को, मैंने सभी विपक्षी दलों के अध्यक्षों को पंजाब के मुद्दों पर बहस के लिए आमंत्रित किया है. मैं उन लोगों के भ्रम को दूर करना चाहता हूं जिन्होंने इन मुद्दों पर हमें गलत ठहराया है.

सीएम मान ने गांव के लोगों का किया शुक्रिया-

सीएम मान ने कहा, आज मैंने अपना जन्मदिन अपने पैतृक गांव सतौज में अपने परिवार और पुराने दोस्तों के साथ मनाया.
मुझे इतना सम्मान और प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. पूरे पंजाब में जहां मुझसे प्यार करने वाले लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं. आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद. मैं आप सभी का ऋणी रहूंगा, ढेर सारा प्यार,चढ़ते रहो.