Punjab Politics: कैप्टन के गढ़ पटियाला में आज गरजेंगे केजरीवाल, रैली को कामयाब बनाने के लिए AAP ने लगाई पूरी ताकत

Punjab Politics: आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के दौरे पर हैं. आज उनका पंजाब में दूसरा दौरा है. आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गढ़ माने जाने वाले पटियाला में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भगवंत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Politics: आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के दौरे पर हैं. आज उनका पंजाब में दूसरा दौरा है. आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गढ़ माने जाने वाले पटियाला में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहने वाले हैं. गौरतलब है कि, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का गृह जिला भी पटियाला ही हैं. इस लिहाज से सीएम अरविंद केजरीवाल का ये रेली काफी अहम माना जा रहा है.

रैली के लिए  AAP ने लगाई अपनी पूरी ताकत-

पटियाला के न्यू अपोलो ग्राउंड में आम आदमी पार्टी की ओर से एर रैली की जा रही है. इस रैली को आप सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संबोधित करने वाले हैं. इस रैली को यादगार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगाई है. हर विधानसभा क्षेत्र से इस रैली में 20-30 बसों में नेता रैली में पहुंचेंगे. इस रैली को कामयाब बनाने में सभी इलाकों में पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. इस दौरे से पहले जब केजरीवाल पंजाब दौरे पर आए थे तब उन्होंने प्रदेश के उद्योगपतियों से मुलाकात की थी.

माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल वार्ड का उद्घाटन करेंगे-

आज आप रैली को संबोधित करने से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल पटियाला के माता कौशल्या अस्पताल में नए विशेष जिला स्तरीय वार्ड का उद्घाटन करेंगे. जहां पर हर तरह की जांच इलाज की सुविधा होगी. आपको बता दें कि, आने वाले समय में पंजाब सरकार पूरे पंजाब में इस तरह के अस्पताल बनाने की योजना बना रही है.

राहुल गांधी भी आज पंजाब दौरे पर-

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज पंजाब दौरे पर हैं. वो आज अमृतसर के श्री दरबार साहिब में माथा टेकेंगे और वहां सेवा करेंगे. राहुल गांधी के इस दौरे को निजी दौरा बताया जा रहा है. वहीं आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच चल रही गहमागहमी के बीच आज दोनों बड़े नेताओं का दौरा पंजाब की राजनीति के लिए काफी अहम माना जा रहा है.