Raghav Chadha: जो भाजपा के खिलाफ आवाज उठाएगा उसके घर ED, CBI नाम का मेहमान आएगा-राघव चड्ढा

Raghav Chadha: आप नेता राघव चड्ढा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के राज में एजेंसियां चुप हैं और गैर बीजेपी शासित राज्यों में एजेंसियां हिंसक हैं. उन्होंने आगे कहा कि, 2004-2014 तक जब यूपीए सरकार सत्ता में थी तब ईडी ने केवल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha: आप नेता राघव चड्ढा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के राज में एजेंसियां चुप हैं और गैर बीजेपी शासित राज्यों में एजेंसियां हिंसक हैं. उन्होंने आगे कहा कि, 2004-2014 तक जब यूपीए सरकार सत्ता में थी तब ईडी ने केवल 112 स्थानों पर छापे मारे. लेकिन 2014 से 2023 तक, ईडी ने 3100 स्थानों पर छापेमारी की.

आप सांसद राघव चड्ढा ने आगे कहा कि, CBI और ED द्वारा दर्ज किए गए 95% मामले विपक्ष के राजनेताओं के खिलाफ हैं. उनका AAP से विशेष प्रेम है, उन्होंने हमारे कई नेताओं को झूठे मामलों में जेल में डाल दिया है. राघव चड्ढा ने कहा कि, यह केवल वही लोग कर रहे हैं जो i.n.d.i.a गठबंधन से डरते हैं.

AAP नेता राघव चड्डा ने कहा  ने अपने बयान में आगे कहा कि, एजेंसियों को विपक्ष पर द्वेष और बदले की भावना से छोड़ा जाता है. ताकि कोई भी भाजपा के खिलाफ आवाज ना उठाए. जब से INDIA गठबंधन बना है तब से इन एजेंसियों द्वारा की जाने वाली रेड लगातार बढ़ती जा रही है.

राघव चड्ढा ने कहा आगे कहा कि, उनका ये डर, उनका खौफ दिखाता है. आज अगर किसी भी नेता को केस से मुक्ति चाहिए तो वे भाजपा में शामिल हो सकता है. इसके कई उदाहरण है. जो भाजपा में चला जाएगा वे इनाम पाएगा और जो भाजपा के खिलाफ आवाज उठाएगा उसके घर ED,CBI नाम का मेहमान आएगा “