Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, तिलक और जडेजा ने शेयर की फोटो

Asia Cup 2023: आज एशिया कप 2023 का शुरुआत हो रही हैं. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुल्तान के क्रिकेट स्टेडियम मेजबान पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत 2 बजकर 30 मिनट पर होगी. वहीं इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम भी कमर कस के एशिया कप के लिए श्रीलंका को रवाना […]

Date Updated
फॉलो करें:

Asia Cup 2023: आज एशिया कप 2023 का शुरुआत हो रही हैं. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुल्तान के क्रिकेट स्टेडियम मेजबान पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत 2 बजकर 30 मिनट पर होगी. वहीं इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम भी कमर कस के एशिया कप के लिए श्रीलंका को रवाना हो चुके हैं. भारत पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा जो शनिवार को खेला जाएगा. हालांकि भारत-पाक टूर्नामेंट का आगाज आज से ही देखने को मिल रही है.

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया के साथ केएल राहुल नहीं गए हैं वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी बैंगलोर में हैं. इसके अलावा राहुल भी शुरुआती दो मैच में हिस्सा नहीं लेंगे.

तिलक वर्मा और रविंद्र जडेजा ने शेयर की फोटो-

आज एशिया कप-2023 के लिए टीम इंडिया श्रीलंका के लिए सफर पर निकल चुके हैं. इस दौरान भारतीय क्रिकेटर तिलक वर्मा और और रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की है. यह फोटो फ्लाइट की है जिसमें तिलक के साथ-साथ कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव भी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए तिलक वर्मा ने कैप्शन में लिखा है. टीम इंडिया एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो गई है. इस फोटो को क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं रविंद्र जडेजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए जडेजा ने भी श्रीलंका जाने का जिक्र किया है.

गौरतलब है कि तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज और आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. इस दौरान तिलक ने इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लिग में भी कई यादगार पारियां खेली है जिसके वजह उन्हें एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है.