IND vs PAK: प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, भारत-पाक मुकाबले के लिए 99% फिट है शुभमन गिल

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में कल भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है. इस मुकाबले को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड है. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने शुभमन गिल के हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी. कल यानी 14 अक्टूबर शनिवार […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में कल भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है. इस मुकाबले को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड है. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने शुभमन गिल के हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी.

कल यानी 14 अक्टूबर शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है. यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है जिसके लिए भारतीय क्रिकेट फैंस इंतजार में बैठे हैं. इस बीच रोहित शर्मा ने कहा कि, भारत-पाक मुकाबले के लिए शुभमन गिल 99 प्रतिशत फिट है.

विश्व कप के लिए भारत का यह तीसरा मुकाबला होगा. टीम इंडिया पहले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज की है. टीम ने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ जीता था जिसमें उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की है. वहीं रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के बॉलिंग कांबिनेशन को लेकर भी बातें की है. रोहित शर्मा ने तीन स्पिनर्स के साथ उतरने के सवाल पर कहा कि उन्होंने अभी तक पिच नहीं देखी है. हालांकि जरूरत पड़ने पर खिलाड़ी आगे आने के लिए तैयार है.

रोहित शर्मा से पुछा गया कि, वह सोशल मीडिया पर कुछ अपडेट क्यों नहीं करते हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वो पिछले करीब 9 महीनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. भारतीय कप्तान ने बताया कि, उन्होंने बाहरी शोर बंद करने के लिए किया ऐसा किया है. उन्होंने आगे कहा कि, सबका अपना-अपना तरीका होता है.

वहीं कल के मुकाबले के लिए अहमदाबाद के मैदान पर ओस को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि, ये कितना प्रभाव डालेगी. हालांकि उन्होंने कहा कि, चेन्नई और दिल्ली में ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. टॉस को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि, टॉस कोई बड़ा फैक्टर नहीं होगी मुकाबले में पहले बैटिंग या बॉलिंग को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि, हम वो करने की कोशिश करेंगे जिससे टीम सहज होगी.

पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड पर प्रतिक्रिया- रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में 7-0 के रिकॉर्ड को लेकर कहा कि, वे ऐसे रिकॉर्ड्स पर ध्यान नहीं देते हैं वे सिर्फ इस बात पर ध्यान देते हैं कि, वे टीम के रूप में कैसे अच्छा मैच खेल सकते हैं. गौरतलब है कि, भारत ने पाकिस्तान को अब तक वर्ल्ड कप मुकाबले में हर बार हराया है. दोनों टीमों का 7 बार आमना सामना हुआ है.