IND VS WI: चार साल बाद प्रोविडेंस स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज का होगा मुकाबला, देखिए पॉसिबल प्लेइंग-11

IND VS WI: चार साल बाद प्रोविडेंस स्टेडियम में एक बार फिर भारत और वेस्टइंडीज एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. इस मुकाबले में भारत के पास 1-1 की बराबरी का मौका होगा. सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को 4 रन से जीत मिली थी. टी-20 में भारत की ओपनिंग […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND VS WI: चार साल बाद प्रोविडेंस स्टेडियम में एक बार फिर भारत और वेस्टइंडीज एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. इस मुकाबले में भारत के पास 1-1 की बराबरी का मौका होगा. सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को 4 रन से जीत मिली थी.

टी-20 में भारत की ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह से फ्लोर रही. ओपनिंग डे पर विकेटकीपर ईशान किशन 6 रन और शुभमन गिल 3 रन बना सके. ऐसे में कहा जा रहा है कि आज मैच में यशस्वी जायसवाल को अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिल सकता है.

यशस्वी लेफ्ट हैंड बैटर है  ऐसे में उन्हें ईशान किशन की जगह शामिल किया जा सकता है. ऐसे में संजू सैमसन पर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी आ सकती हैं. पहले टी20 में संजू सैमसन ने 12 रन बनाए थे. वहीं गेंदबाजों में मुकेश कुमार की जगह उमरान मलिक या आवेश खान को मौका मिल सकता है. वहीं बैटिंग को देखते हुए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ-साथ अक्षर पटेल अपनी जगह बनाए रख सकते हैं.

पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज के भी कुछ बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. काइल मेयर्स एक जॉनसन चार्ल्स 3 रन और शिमरोन हेटमायर 10 रन बना सकते हैं. वहीं वेस्टइंडीज टीम की कप्तान मेयर्स और चार्ल्स की जगह शाई होप बन सकते हैं. गेंदबाजों में बदलाव होने की उम्मीद कम बताई जा रही है.

आपको बता दें कि, प्रोविडेंस स्टेडियम के पिच पर बल्लेबाजों को रन बनना बेहद मुश्किल होता है क्योंकि यहां स्नर गेंदबाजों की गेंद बहुत ज्यादा स्पिन होती है.