Rishabh Pant: वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऋषभ पंत की भारतीय टीम में होगी वापसी? DDCA ने फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant: DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के निदेशक श्याम शर्मा और हरीश सिंगला के नेतृत्व में दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन समिति ने ऋषभ पंत से मुलाकात की, जो मौजूदा समय में एक कार दुर्घटना में लगी चोटों से उबर रहे हैं. फिलहाल ऋषभ पंत NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में रिहैब पर हैं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rishabh Pant: DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के निदेशक श्याम शर्मा और हरीश सिंगला के नेतृत्व में दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन समिति ने ऋषभ पंत से मुलाकात की, जो मौजूदा समय में एक कार दुर्घटना में लगी चोटों से उबर रहे हैं. फिलहाल ऋषभ पंत NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में रिहैब पर हैं और अच्छा कर रहे हैं. उम्मीद है कि इस साल का वनडे विश्व कप 2023 खत्म होने के बाद ऋषभ पंत को फिट घोषित कर दिया जाएगा.

वहीं श्याम शर्मा ने पंत से मुलाकात के बाद एक समाचार एजेंसी को बताया कि, “ऋषभ पंत चोट से उबर रहे हैं और अच्छा कर रहे हैं. वह पर्याप्त रूप से (पुनर्वास के लिए) प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वनडे विश्व कप (अक्टूबर-नवंबर में) होने के बाद वह (फिटनेस के मामले में) ठीक हो सकते हैं और पूरी तरह फिट घोषित होने के बाद ही NCA से बाहर आएंगे, जब भी ऐसा होगा.”

बेहद शानदार खिलाड़ी हैं ऋषभ पंत –

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. ये खिलाड़ी मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए बड़े-बड़े शॉट भी आसानी से लगा देता है. इस वजह से ऋषभ पंत के फैंस की संख्या बहुत ज्यादा मात्रा में है. कई मौकों पर ऋषभ पंत ने भारत के लिए मुकाबलों में ऐसी पारी खेली हैं जो शायद ही कोई खिलाड़ी खेल पाए.

ऐसे हुए थे चोटिल –

वहीं इसके अलावा स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की बात करें तो दिसंबर 2022 में दिल्ली हाईवे पर उनका कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे. उनकी पीठ, हाथ, घुटने, पैर में काफी गंभीर चोटें आई थीं. तब से पंत क्रिकेट के एक्शन से दूर चल रहे हैं. हालांकि अब धीरे-धीरे पंत अपनी चोटों से रिकवर कर रहे हैं. लेकिन पंत दोबारा मैदान में चौके-छक्के जड़ते हुए कब नजर आएंगे इस बात का अंदाजा किसी को नहीं है.

Tags :