Jasprit Bumrah: आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जसप्रीत बुमराह होंगे कप्तान

Jasprit Bumrah: आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. जसप्रीत बुमराह की 10 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. वह आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान होंगे. जबकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे सभी सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है. जबकि तिलक वर्मा, रिंकू […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jasprit Bumrah: आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. जसप्रीत बुमराह की 10 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. वह आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान होंगे. जबकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे सभी सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है. जबकि तिलक वर्मा, रिंकू सिंह और जितेश शर्मा जैसे IPL स्टार्स को टीम में मौका दिया गया है.

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान।

जसप्रीत बुमराह अगस्त के मध्य में आयरलैंड के तीन मैचों के टी20 आई दौरे में भारत के कप्तान के रूप में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे क्योंकि बीसीसीआई ने सोमवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की.

बुमराह, जो आखिरी बार सितंबर 2022 में राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे, पीठ में फ्रैक्चर के कारण तब से एक्शन से बाहर हैं. अक्टूबर में शुरू होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भारत की अगुआई में 29 वर्षीय खिलाड़ी की फिटनेस महत्वपूर्ण होगी.