Ayodhya: सीएम योगी का बड़ा बयान, पहले रामनगरी में गोली चलती थी अब फूलों की होती है बारिश

Ayodhya: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर थे. उन्होंने अयोध्या में जनता को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है.

Date Updated
फॉलो करें:

Ayodhya: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानी गुरूवार को अयोध्या में1000 करोड़ से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है. सीएम ने इस दरमियान जनता के संबोधन में बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पहले अयोध्या में गोलियां चलती थीं, मगर अब इस स्थान पर सिर्फ फूलों की वर्षा होती है. आज पूरा यूपी श्री राम नाम के नारे लगाते फिर रहा है. बता दें कि बीते 22 जनवरी को अयोध्या में बहुत भव्य तरीके से रामलला के मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की गई थी. 

अयोध्या का कायाकल्प

अयोध्या आज पूरी तरह से भव्य और शांति पूर्ण देखने में लगता है. जिस कार्य को पांच सौ सालों से कई लोगों ने करने का संकल्प लिया था. उस कार्य को अब जाकर पूरा कर लिया गया है. वहीं योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या अब सोलर सिटी बन रही है. आगे बताया कि जो लोग पहले कहा करते थे कि एक परिंदा भी यहां पर नहीं मार सकता. इसी स्थान पर आज के समय में करोड़ों श्रद्धालु रामलला के दर्शन को आते हैं. 

सीएम योगी का बयान 

वहीं उन्होंने कहा कि सपा कभी भी अयोध्या में एयरपोर्ट नहीं बनवा पाती. आज के समय में यहां फोर लेन व सिक्स लेन मौजूद है. क्या ये सपा बना पाती, अयोध्या में सुरक्षित व स्वच्छ माहौल देखने के मिलता है. क्या ये सपा व कांग्रेस के लोग कर पाते. अयोध्या का नाम आज पूरे विश्व में लिया जाता है. क्या ये सपा-बसपा, कांग्रेस की सरकार में संभव था. आज के समय में हर कोई अयोध्या आना चाहता है. 

रामलला के दर्शन करने के लिए हर कोई रामनगरी आना चाहता है. सीएम ने बताया कि प्रभु की ऐसी कृपा कि इतना शांतिपूर्ण तरीके से, सौहार्दपूर्ण तरीके से कोई भी रामलला के दर्शन कर सकता है.अयोध्यावासियों के लिए मैं धन्यवाद प्रकट करता हूं कि वह भी यहां आने वाले यात्रियों का पूरा सहयोग करते हैं. आज के समय में हर कोई अयोध्या की यात्रा करना चाहता है.