एक ही फ्लाइट आगे पीछे बैठे दिखे नीतीश और तेजस्वी, क्या होगा खेला?

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में आज एनडीए और इंडिया गठबंधन की बैठक होने वाली है. इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली पहुंच रहे है. सबसे बडी बात यह है कि दोनों नेता एक ही फ्लाइट में दिल्ली के लिए रवाना हुए.

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजों आ चुके है, अब नई ,सरकार बनने के लिए रणनीति बनाई जाएगी. इसके लिए आज  एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों दलों की दिल्ली में मीटिंग होने जा रही है. दोनों ही दलों के तमाम नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं.  इन बैठक में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी बिहार से निकल चुके हैं. खास बात ये है कि दोनों ही नेता एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे हैं. 

नीतीश सबके हैं

लोकसभा  चुनाव के नतीजों आने के बाद से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर चर्चा का केन्द्र बन गए है. नीतीश को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे है. कई नेताओं ने तो एक्स पर  ट्वीट भी कर दिया कि नीतीश सबके हैं. इसी बीच एक खबर सामने आई, जिसमें बताया गया कि दिल्ली में दोनों पार्टी  की बैठक होने वाली है. इस बैठक के लिए नीतीश और तेजस्वी बिहार से निकल चुके है. सुबह 10:40 बजे की विस्तारा की फ्लाइट UK-718 से  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सफर कर रहे हैं.

नीतीश जी को न्यौता 

लोकसभा चुनाव के नतीजे जिस तरह से रहे उसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे है कि एक बार फिर नीतीश  कुमार पलटी मार सकते हैं. वही  इंडिया गठबंधन की तरफ से नीतीश कुमार को कथित ऑफर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने तंज भी किया है. गिरिराज ने कहा कि '400 पार का नारा था हमारा, जितनी टुकड़े टुकड़े गैंग को सीट मिली हैं वो 231 है. इसके अलावा अकेले बीजेपी को 244 सीट मिली हैं, वो लोग नीतीश जी को न्यौता दे रहे है.

इस लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में 12 जदयू और बीजेपी के खाते में 12 सीटें आई हैं वही एनडीए की सहयोगी पार्टी लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) को 5 और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (S) को 1 सीट मिली है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल आरजेडी  को 4 सीटें मिली हैं.