बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही 'एनिमल', 10 वें दिन शाहरुख की इस फिल्म को पछाड़ा

Animal Box Office Day 10 Collection: डायरेक्टर संदीप वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ने गदर 2 से जवान जैसे फिल्म को जोरदार टक्कर दी है. मूवी का पहला हफ्ता तो काफी धमाकेदार रहा, लेकिन दूसरे हफ्ते में भी मूवी ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही 'एनिमल',
  • 10 वें दिन शाहरुख की इस फिल्म को पछाड़ा

Animal Box Office Day 10 Collection: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई. अपने रिलीज के पहले दिन से ये मूवी बॉक्स ऑफिस लगातार कमाई कर रही है. पहले हफ्ते शानदार कलेक्शन करने के बाद एनिमल की कमाई दूसरे हफ्ते में भी बरकरार है. डायरेक्टर संदीप वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ने गदर 2 से जवान जैसे फिल्म को जोरदार टक्कर दी है.

मूवी का पहला हफ्ता तो काफी धमाकेदार रहा, लेकिन दूसरे हफ्ते में भी मूवी ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. इस बीच फिल्म की 10वें दिन की भी कमाई सामने आ गई है. 

10 वें दिन शाहरुख की फिल्म जवान को छोड़ा पीछे

रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,एनिमल ने 10वें दिन 37 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल  431.27 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने 10वें दिन शाहरुख खान की फिल्म जवान को पीछे छोड़ दिया है. 

'गदर 2' से पिछड़ी एनिमल 

एनिमल इस कमाई के मामले में बस 'गदर 2 ' से पीछे रह गई गई है. गदर ने अपने दूसरे रविवार को लगभग 38.9 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं एनिमल ने 37 करोड़ रुपए की कमाई की है. शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दूसरे संडे यानि 10 वें दिन पर 30.1 करोड़ रुपए की कुल कमाई की थी. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

इस फिल्म के रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच अलग उत्साह देखा गया था. बता दें, कि मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जन रेड्डी का निर्देशन करनेके लिए जाने जाते हैं.