Eagle Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 'ईगल' की भारी उड़ान, फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 3: सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.2 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इस बीच फिल्म के तीसरे दिन की भी कमाई सामने आ गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर 'ईगल' की भारी उड़ान,
  • फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 3: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा की फिल्म 'ईगल' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मूवी का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें, कि यह फिल्म महेश बाबू की गुंटूर कारम के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मूवी का क्लेश रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' के साथ देखने को मिल रहा है. 'ईगल' फैंस को खूब पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार कर रही है.  

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.2 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इस बीच फिल्म के तीसरे दिन की भी कमाई सामने आ गई है. जिसके अनुसार 'ईगल' ने अब तक 3.42 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की ये कमाई कुछ खास तो नहीं है लेकिन सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' की कमाई से बेहतर है. इन आकड़ों को देखें तो 'ईगल' ने रिलीज के तीन दिनों में कुल 14.62 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

'लाल सलाम' को हर दिन दे रही मात 

'ईगल' बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की 'लाल सलाम' को पछाड़ रही है. इस दौरान तीन दिनों की कुल कमाई पर नजर डालें तो फिल्म 'लाल सलाम' से काफी आगे चल रही है. जबकि लाल सलाम' तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है. वहीं 'ईगल' को केवल तेलूगू और हिंदी भाषा में ही रिलीज किया गया है. 

क्या है फिल्म की स्टोरी?

कार्तिक गट्टमनेनी के निर्देशन और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म 'ईगल' में रवि तेजा मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म की स्टोरी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर सहदेव वर्मा (रवि तेजा) के इर्द-गिर्द है, जो दुनिया से गैर-कानूनी हथियारों को खत्म करने के मिशन पर निकलता है.

फिल्म 'लाल सलाम' के बारे में

फिल्म 'लाल सलाम' की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. जिसे ऐश्वर्या, रजनीकांत ने निर्देशित किया है. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत अहम भूमिका में हैं. वहीं रजनीकांत कैमियो में नजर आए हैं.