बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'फाइटर' का जलवा, रिलीज के 4 दिनों में किया 100 करोड़ अधिक का कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 4: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'फाइटर' का जलवा
  • रिलीज के 4 दिनों में किया 100 करोड़ अधिक का कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन  और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस लगातार जलवा बिखेरे हुए है. मूवी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म आपके अंदर देशभक्ति जगाने का काम करेगी. फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

फिल्म ने जहां अपने दो 2 दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड पर 100 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर  4 दिनों के भीतर 100 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है. भारत-पाक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. फैंस इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार  'फाइटर' ने तीसरे दिन 27.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी और इसी के साथ फिल्म के तीन दिनों का कुल कलेक्शन 89.5 करोड़ रुपए हो गया था. वहीं इस बीच अब फिल्म के चौथे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके अनुसार मूवी ने अब तक19.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, और इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 108.9 करोड़ रुपए हो गया है.

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

फाइटर ने अपने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5  करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 19.4 करोड़ (शुरुआती आंकड़ें) रुपए की कमाई की है. जिसके साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर  कुल  108.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं. 

100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं ऋतिक रोशन की ये फिल्में 

बता दें कि 'फाइटर' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनने वाली  ऋतिक रोशन की 7वीं फिल्म है.  इससे पहले उनकी 'वॉर' (318.01 करोड़), 'सुपर 30' (146.94 करोड़), 'काबिल' (103.84 करोड़), 'बैंग-बैंग' (181.03 करोड़), 'कृष' 3 (244.92 करोड़) और 'अग्निपथ' (115.00 करोड़) का स्थान आता है.