Nana Patekar:सेल्फी लेते समय नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

Nana Patekar: वाराणसी में अपनी शूटिंग के दौरान पाटेकर ने अपने फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद अब वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल लिए जा रहे हैं. उनका फैंस को थप्पड़ मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सेल्फी लेते समय नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा
  • वायरल वीडियो पर बढ़के यूजर्स

Nana Patekar: बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर अपने शानदार अभिनय को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं.  फिल्मों में गजब की एक्टिंग के चलते फैंस इनको काफी पसंद करते हैं . लेकिन एक्टर वाराणसी में इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्नी की शूटिंग करने कर रहे हैं.  ऐसे में नाना पाटेकर का एक वीडियो सामने आया है. जिसकी वजह से वे अभिनेता एक विवाद में फंस गए हैं.

बता दें, कि शहर में अपनी शूटिंग के दौरान पाटेकर ने अपने फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद अब वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल लिए जा रहे हैं. उनका फैंस को थप्पड़ मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पाटेकर किसी मार्किट में सड़क पर ब्राउन कलर के सूट और सिर पर हैट पहने दिख रहे हैं. इस दौरान एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आता है और सेल्फी क्लिक करने लगता है. तभी नाना पाटेकर गुस्सा हो जाते हैं और फैन के सिर पर जोरदार थप्पड़ मार देते हैं.  वीडियो में आगे नजर आता है कि नाना पाटेकर के थप्पड़ मारने के बाद उनके बॉडीगार्ड फैन को बुरे तरीके से खींचकर साइड करता है.

वीडियो पर आई यूजर्स की प्रतिक्रिया 

अभिनेता के वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब  यूजर्स जमकर इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं एक एक यूजर ने लिखा- 'ये गलत है आप कोई भगवान नहीं हो जनता ही आपको हीरो बनाती है और जीरो भी ये घमंड वाला थप्पड़ आपने फैन को मारा तभी आपके भीतर का एक्टर मर गया. हां तरीका अच्छा नहीं लगा उसके लिए बॉडीगार्ड या बॉउंसर अपने पास रखे होते. इनको सॉउथ के एक्टर से सीखना चाहिए. 

वहीं दूसरे यूजर ने नाना पाटेकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग तक कर डाली है. यूजर ने लिखा है, 'वाराणसी की निरीह जनता के साथ इतनी बदसलूकी बहुत निंदनीय है, वाराणसी उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन से निवेदन करता हूं कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए.'