बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रुस्लान' की चाल, फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Ruslaan Box Office Collection Day 3: रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रुस्लान' का बजट 20-25 करोड़ रुपए है. आयुष शर्मा फिल्म में अहम किरदार में हैं. इसके अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, और विद्या मालवड़े फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Ruslaan Box Office Collection Day 3:  दर्शकों की तरफ किए गए लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' 26 अप्रैल, 2024 को  सिनेमाघरों मे दस्तक दे चुकी है. लेकिन जिस तरह से फैंस की तरफ से फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह देखा गया था वैसा क्रेज थिएटर्स में देखने को नहीं मिल रहा है. फिल्म कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है और ऐसा लग रहा है कि आयुष की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी फ्लॉप होगी. 'रुस्लान' को रिलीज हुए आज तीसरा दिन है और ये फिल्म अभी 3 करोड़ का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है. 

फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

डायरेक्टर करण भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म रुसलान ने ओपनिंग डे पर 55 लाख रुपए की कमाई की थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  दूसरे दिन रुस्लान को वीकेंड का थोड़ा फायदा मिला और फिल्म ने 75 लाख रुपए की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म ने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. संडे होने के बावजूद फिल्म अब तक 27 लाख रुपए ही कमा पाई है. इसकी के साथ घरेलू बॉक्स पर फिल्म ने अब तक कुल 1.57 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

क्या है फिल्म की स्टोरी? 

रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रुस्लान' का बजट 20-25 करोड़ रुपए है. आयुष शर्मा फिल्म में अहम किरदार में हैं. इसके अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, और विद्या मालवड़े फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए हैं.

आयुष शर्मा का फिल्मी सफर 

बता दें, कि 'रुस्लान' आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म है. एक्टर ने साल 2018 में 'फिल्म लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11.24 करोड़ रुपए कमाए थे और फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आयुष शर्मा अपने साले सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए. ये फिल्म भी फ्लॉप रही. वहीं अब 'रुस्लान' भी खास कारोबार करती नजर नहीं आ रही है.

Tags :