Satyaprem Ki Katha box office day 3 collection: ‘सत्य प्रेम की कथा’ फिल्म ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई

Satyaprem Ki Katha box office day 3 collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म हाल ही में ‘सत्य प्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शक की तरफ से भी काफी अच्छा प्रतिक्रिया मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Satyaprem Ki Katha box office day 3 collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म हाल ही में ‘सत्य प्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शक की तरफ से भी काफी अच्छा प्रतिक्रिया मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार की कमाई में गिरावट के बाद शनिवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ गया है। अब फिल्म की कुल कमाई अब 28 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है।

रिलीज के पहले दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अगले दिन राजस्व में गिरावट देखी गई, फिल्म ने शुक्रवार को केवल 7 करोड़ रुपये कमाए। शनिवार को फिल्म ने 68 प्रतिशत की बढ़त के साथ 11.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने कुल 28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

शनिवार के कलेक्शन में बढ़ोतरी को देखते हुए संभावना है कि फिल्म रविवार को भी जोरदार कमाई करेगी। ‘भूल भुलैया-2’ के बाद कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ‘सत्य प्रेम की कथा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म को ‘भूल भुलैया-2’ जैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। हालांकि, फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।