यूट्यूब ने क्यो डिलीट किया चाहत फतेह अली खान का ये गाना? जानें क्या रही वजह

Bado Badi Song Deleted: कॉमिक अंदाज में गाने गाकर सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए वाले चाहत फतेह अली खान का मशहूर गाना 'बदो बदी' यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है

Date Updated
फॉलो करें:

Bado Badi Song Deleted: कॉमिक अंदाज में सॉन्ग गाकर सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए वाले चाहत फतेह अली खान का मशहूर गाना 'बदो बदी' यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है. बता दें कि चाहत फतेह अली खान का यह गाना बीते जमाने के मशहूर गाने 'अख लड़ी बदो बदी' का रीमेक था, जिसे यूट्यूब पर बहुत कम समय मे ही 28 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका था.

इस गाने पर ना ही पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स अपनी रील्स बना रहे थे बल्कि हमारे भारतीय यूजर्स समेत कुछ भारतीय कलाकारों ने भी इस पर अपने कई वीडियो बनाए हैं. हालाकि, कॉपीराइट की वजह  से इस वायरल गाने बदो बदी को अब यूट्यूब से  डिलीट कर दिया गया है.

इस वजह से किया गया डिलीट 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि यूट्यूब ने चाहत फतेह अली खान के गाने बदो-बदी को गैरकानूनी तरीके से गाने और अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करने के वजह से डिलीट कर दिया है.

पिछले महीने गया था रिलीज किया था सॉन्ग 

बता दे, कि चाहत फतेह अली खान ने अपने कई मशहूर गानों को गाने के बाद पिछले महीने ही इस 'बदो-बदी' सॉन्ग को रिलीज किया था. मलिका तरनम नूरजहां के मशहूर पंजाबी गीत 'अख लड़ी बादो बदो' को चाहत फतेह अली खान ने बिना इजाज़त के यह गाया और यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

एक जानकारी के अनुसार, इन दिनों चाहत फतेह अली खान मशहूर कव्वाल उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के गाए मशहूर गाने 'जय तू अखियां दे सामने नहीं रहना' के रीमेक में बिजी हैं. इसके अलावा वह 17 जून को संभावित ईद उल अज़हा (बकरीद) पर फिल्मी दुनिया में डेब्यू भी करने जा रहे हैं.