पाकिस्तान में महिला की 'ड्रेस' पर मचा बवाल, फूटा लोगों का गुस्सा, देखें वायरल वीडियो

Pakistan News:पाकिस्तान से बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला की ड्रेस पर लोगों की भीड़ ने जमकर बवाल मचाया. मामला इतना आगे बढ़ गया कि भीड़ महिला को पीटने तक उतारू हो गई.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पाकिस्तान में महिला की 'ड्रेस' पर मचा बवाल
  • फूटा लोगों का गुस्सा, देखें वायरल वीडियो

Pakistan News: पाकिस्तान से बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला की ड्रेस पर लोगों की भीड़ ने जमकर बवाल मचाया. मामला इतना आगे बढ़ गया कि भीड़ महिला को पीटने तक उतारू हो गई. दरअसल मामला यह है एक महिला  रेस्तारां पहुंची थी. महिला ने प्रिंटेड कुर्ती पहनी थी. उसे देखकर कई लोगों ने दावा किया इसपर कुरान की आयतें लिखी हैं.  जिसे लेकर लोगों की भीड़ ने महिला को चारों और से घेर लिया.

इस बीच उसके बचाव में आई एक महिला अधिकारी को भीड़ से किसी भी तरह की हिंसा ना करने का आग्रह करते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में क्या?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है  उसने एक खास तरह की लिखावट वाली प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए है. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि उसपर कुरान की आयतें लिखी हुई है. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था,  जबकि महिला की ड्रेस पर जलवा लिखा हुआ था. 

पुलिस अधिकारी ने किया महिला का बचाव 

इस पूरे मामले को काबू करते हुए एक महिला अधिकारी ने उस महिला का बचाव करते हुए  आक्रोशित भीड़ के चुंगल से बाहर निकाला. वहीं महिला अधिकारी ने एक अन्य वीडियो में कहा कि महिला अपने पति के साथ वहां खरीदारी के लिए गई थी. उन्होंने कुर्ती पहनी हुई थी जिसपर कुछ शब्द लिखे थे. जब कुछ लोगों ने यह देखा तो उनसे इस कुर्ती को उतरने के लिए कहा. महिला अधिकारी ने कहा कि लोगों के बीच इस ड्रेस को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी. 

हालांकि इस पूरे मामले के बाद महिला ने माफी मांगी. अनलाइन शेयर किए गए वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना गया कि मैंने कुर्ती को इसलिए खरीदा था कि उसका डिजाइन अच्छा लगा था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि लोग इस तरह सोचेंगे. मेरा कुरान का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. मैं इस घटना के लिए माफी मांगती हूं.