Lifestyle: मेकअप लड़कियों की पहली पसंद, इस प्रकार करें स्कीन की टोनिंग

Lifestyle: प्रत्येक लड़कियों की पहली पसंद है अच्छा दिखना मेकअप करना. शादी, फंक्शन, रिसेप्शन या किसी तरह की ग्रैंड पार्टी में हर कोई स्पेशल दिखना चाहता है. वहीं पार्टी का मतलब ही होता है ग्लैमरस लुक ताकि आप सबसे डिफरेंट दिखें. अगर आपको भी ग्लैमरस लुक पाना है तो आज हम आपके लिए लाए हैं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Lifestyle: प्रत्येक लड़कियों की पहली पसंद है अच्छा दिखना मेकअप करना. शादी, फंक्शन, रिसेप्शन या किसी तरह की ग्रैंड पार्टी में हर कोई स्पेशल दिखना चाहता है. वहीं पार्टी का मतलब ही होता है ग्लैमरस लुक ताकि आप सबसे डिफरेंट दिखें. अगर आपको भी ग्लैमरस लुक पाना है तो आज हम आपके लिए लाए हैं ये कुछ खास टिप्स. जिसकी मदद से आप अलग दिख सकते हैं.

ग्लैमरस लुक का मतलब

दरअसल ग्लैमरस लुक का मतलब है गेट-टूगेदर, गो-टू मेकअप लुक, बर्थडे पार्टी, ऑफिस, गलॉसी आइशैडो, स्मोकी आइज, बोल्ड होंठ हमारे लिए बेस्ट होता है. लेकिन प्रश्न यह उठता है कि हम कौन सा प्रोडक्ट लें जिसकी मदद से हमें किसी भी समय बेहतर लुक मिल सके. इसके साथ ही आज कल लड़कियां ऑफिस हो या पार्टी नो-मेकअप लुक में ही जाना अधिक पसंद करती हैं. क्योंकि आजकल नो-फैशन लुक एकदम से ट्रेंड में चल रहा है.

हाइलाइटर

बता दें कि नो-मेकअप लुक हर व्यक्ति पर अलग-अलग प्रकार से अप्लाई किया जाता है. वहीं देखा जाता है कि कुछ लोग नो-मेकअप लुक में हाइलाइटर का भी इस्तेमाल करते हैं. जबकि कुछ लोग शिमर लगाना पसंद करते हैं. ततपश्चात हम आपको इसमें कुछ ऐसे मेकअप टिप्स बताएंगे जिसके इस्तेमाल से आप नो-मेकअप लुक पा सकते हैं.

नो-मेकअप लुक के तरीके

चमकती त्वचा पाने के साथ नैचुरल ग्लो पाने के लिए परफेक्ट नो-मेकअप लुक के लिए सबसे पहली चीज है अपनी त्वचा. जिसके लिए सबसे पहले आप स्किन को क्लींजर से पूरी तरह साफ करें. इसके उपरांत स्किन की अच्छे से टोनिंग करें. जिसके लिए आपको सही टोनर खरीदने की आवश्यकता है. टोनिंग करने के बाद सही मॉइस्चराइजिंग फेस पर लगाएं. जिससे कि त्वचा मुलायम होने के साथ सॉफ्ट बनी रहे. वहीं त्वचा पर अधिक चमक पाने के लिए सीरम का इस्तेमाल करें. इससे स्किन हाइड्रेट रहने के साथ ब्राइट भी दिखेगी. ये सब करने के उपरांत आप हाइड्रेडिंग फेस मास्क का उपयोग कर सकते हैं. जिसकी वजह से आपकी स्किन की नमी बनी रहेगी साथ ही आप पूरे दिन हाइड्रेटिंग महसूस करेंगे.