'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, कहा- पीएम के कहे रास्ते पर चलूंगी

टीवी के फैमस शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की राजनीति में एंट्री हो गई है. उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली है.

Date Updated
फॉलो करें:

Rupali Ganguly Join BJP: बुधवार को नई दिल्ली में ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली की राजनिति में एंट्री हो गई है. दिल्ली में प्रमुख पार्टी नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. उन्होंने बीजेपी ज्वाईन करने के बाद बोला कि "जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए...मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं."

रुपाली का करियर

‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली के अलावा फिल्म डायरेक्टर अमय जोशी ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली है. दिल्ली हेडक्वार्टर में रुपाली ने बीजेपी को सदस्यता ली है.  फिलहाल अनुपमा सीरियल से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है. लीड शो कैरेक्टर का रोल निभा रही हैं. फैंस उनको काफी पसंद करते हैं. रुपाली की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच जबरदस्त है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन यानी 20 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बीते दिन ही एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना 47वां जन्मदिन मनाया है.

पहली फिल्म कब की थी

फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी रुपाली हैं. 7 साल की उम्र से ही उन्होंने करियर की शुरुआत कर दी थी. पहला रोल अपने पिता उन्होंने अपने पिता कि बनाई फिल्म 'साहेब' में निभाया था.  2003 में 'संजीवनी: अ मेडिकल बून' सीरीयल से रुपाली को पहचान हुई थी. बिग बॉस में एक्ट्रेस ने के सीजन 1 में भी पार्टिसिपेट किया था.  'साराभाई वर्सेज साराभाई'  में रुपाली काम कर चुकी हैं. 

Tags :