'मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे' लड़के ने दिल्ली पुलिस से की रिक्वेस्ट

एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक लड़के के पास गर्लफ्रेंड नहीं है तो इसने दिल्ली पुलिस से ही गर्लफ्रेंड बनवाने की डिमांड कर डाली. इस पर दिल्ली पुलिस का जवाब भी कम मजेदार नहीं है.

Date Updated
फॉलो करें:

सोशल मीडिया के इस जमाने में कई तरह की चीजें वायरल होती रहती है. कई बार लोग इस पर अपना सुझाव भी शेयर करते हैं. वहीं, कुछ लोग पॉपुलैरिटी पाने के लिए कुछ ऐसा कर जाते है. जिसके बाद उनकी चर्चा होने लगती है. कई बार तो लोग सरकारी विभाग को भी नहीं छोड़ते. एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक लड़के के पास गर्लफ्रेंड नहीं है तो इसने दिल्ली पुलिस से ही गर्लफ्रेंड बनवाने की डिमांड कर डाली.  

लड़के ने दिल्ली पुलिस से की ये डिमांड

दरअसल यह ट्वीट एक अजीब से सवाल का मजेदार जवाब है जो दिल्ली पुलिस के शेयर करने से सुर्खियों में छा गया है. एक्स प्लेटफॉर्म पर एक शख्स ने दिल्ली पुलिस से पूछा था, “मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे…? यह सवाल पूछने वाले को भी उम्मीद नहीं होगी कि उसे इस सवाल का कोई जवाब भी मिल जाएगा. यह ट्वीट किसी शुभम भारद्वाज नाम के अकाउंट से किया गया है. इसमें शख्स ने पूछा है, , “मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी भी सिग्नल हूं दिल्ली पुलिस, ये सही नहीं है आपको मुझे मेरी गर्लफ्रेंड खोजने में मदद करें.”

दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

इस शख्स ने ट्वीट में सिंगल की जगह सिग्नल लिखकर उसे रोचक बना दिया है. इस पर दिल्ली पुलिस का जवाब भी कम मजेदार नहीं है. दिल्ली पुलिस ने अपने अधिकारिक अकाउंट से जवाब दिया है, “सर हमें जरूर उसे ढूंढने में मदद कर सकते हैं, (केवल तभी अगर वह खो गई है) अगर आप सिग्नल हैं, तो हम उम्मीद करते हैं कि आप ग्रीन होंगे रेड नहीं! अब ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस पर लोग तरह तरह के रिक्शन भी दे रहे है. 

Tags :