कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों के बीच, तजिंदर सिंह बग्गा ने किया दावा, जानिए क्या कहा?

Kamal Nath News: इस बीच कांग्रेस नेता को लेकर चल रही अटकलों को लेकर बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने दावा किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के लिए भाजपा ने न कभी दरवाजे खोले थे और न ही आगे उनके लिए खुलेंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों को लेकर तेज हुई चर्चा
  • अटकलों के बीच तजिंदर सिंह बग्गा ने किया दावा

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही है की वह अपने बेटे के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. इस बीच कांग्रेस नेता को लेकर चल रही अटकलों को लेकर बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने दावा किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के लिए भाजपा ने न काभी दरवाजे खोले थे और न ही आगे उनके लिए खुलेंगे. वहीं अटकलों को लेकर शिवसेना (यूबीटी)  के राज्यसभा सांसद एर प्रवक्ता संजय रावत ने कहा कि है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हताशा में हैं और वह अब दूसरी पार्टियों में फूट डालने के लिए जुट गए हैं. 

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है. हालांकि ये चर्चा शनिवार को और तेज हो गई जब कांग्रेस नेता ने 18 फरवरी तक चलने वाला अपना छिंदवाड़ा दौरा बीच में ही रद्द कर दिया. इसके बाद वह अपने बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली रवाना हो गए. वहीं, नकुलनाथ ने दिल्ली रवाना होने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में से कांग्रेस का जिक हटा दिया. इस सभी संकेतों  भाजपा में शामिल होने के तौर पर देखा जा रहा है. 

अटकलों को लेकर क्या बोले तजिंदर बग्गा?

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "बहुत से मित्रों के फ़ोन आ रहे है और वो कमलनाथ के बारे में पूछ रहे हैं.  मैंने उनसे फ़ोन पर भी कहा है और यहां भी कह रहा हूं की सिखों के हत्यारे और हिन्द दी चादर गुरु तेग़ बहादुर जी के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले  कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाज़े ना खुले थे ना खुले हैं. 

बग्गा ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के होता हुए कभी ऐसा संभव नहीं हो पाएगा, ऐसा मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं. बता दें कि तजिंदर बग्गा ने 2018 में कलनाथ के खिलाफ भूख हड़ताल की थी. वह सिख दंगों में उनकी भूमिका लप लेकर जांच की मांग कर रहे थे. 

कमलनाथ को लेकर क्या बोले संजय राउत?

इस बीच शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कहा कि कमलनाथ जैसे लोगों ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस को हराया. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उनकी हैसियत क्या है, इस बारे में पता चल जाएगा. कायर और डरपोक लोगों से मिलकर पार्टी नहीं बनती है. उन्होंने कहा कि अपने बेटे को 2024 का चुनाव जीताने के लिए कमलनाथ भाजपा में शामिल हो रहे हैं. 

अटकलों के बीच कमलनाथ ने दिया बयान 

एक तरफ जहां लोगों की तरफ से अटकलें लगाई जा रही है कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होंगे. वहीं इस बीच कांग्रेस नेता ने शनिवार (17 जनवरी) को बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ भी होगा इसकी सबसे पहली जानकारी में मीडिया को दूंगा.