बंगाल में BJP कार्यकर्ता हफीजुल शेख की गोली मारकर हत्या, पढ़े पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के नादिया में बीजेपी कार्यकर्ता हफीजुल शेख की गोली मारकर हत्या कर दी गई . हफीजल ने हाल में बीजेपी को ज्वाइन किया था.

Date Updated
फॉलो करें:

West Bangal: पश्चिम बंगाल के नादिया में एक बार फिर बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कार्यकर्ता का नाम हफीजल शेख है जिन्होंने हाल ही में बीजेपी को ज्वाइन किया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम को हफीजल शेख को चाय की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. कार्यकर्ता के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई . पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता के परिवार ने दावा किया कि हाल ही में भाजपा में शमिल हुआ था. 

भाजपा कार्यकर्ता के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. कार्यकर्ता के परिवार वालों का दावा है कि वो हाल ही में भाजपा में शमिल हुए थे इसलिए उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर पुलिस  ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड है. मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है. 

कुछ समय पहले हुई थी टीएमसी वर्कर की हत्या

लोकसभा चुनाव के छठवे चरण के मतदान से कुछ घंटों पहले पूर्वी मिदनापुर में एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर गई थी. जिसमें टीएमसी कार्याकर्ता गंभीर रूप से  घायल हो गया था पहली घटना पूर्वी मिदनापुर के महिषादल की है, जहां चुनावी रंजिश में एस.के मोइबुल नाम के एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. मृतक टीएमवाईसी के उपाध्यक्ष थे. टीएमसी ने आरोप लगाया है कि जब मोइबुल कल रात घर लौट रहे थे तो बीजेपी के कुछ लोगों ने उनकी हत्या कर दी थी. इस संबंध महिषादल थाना पुलिसने 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था. 

22 मई को नंदीग्राम में बीजेपी कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी, जिसमें बीजेपी की एम महिला कार्यकर्ता की  मौत हो गई थी. इस झड़प में बीजेपी के 7 कार्यकर्ता घायल भी हुए. 22 मई की घटना देर रात नंदीग्राम के सोनचूरा में हुई. यहां बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता पर आपस में भीड़ गए. तणमूल कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने धारदार हथियार से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया. दोनों पार्टी में हुई झड़प ने मृतक महिला बीजेपी कार्यकर्ता का नाम रथीबाला आड़ी है. 

Tags :