रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट, सीसीटीवी फुटेज में हुआ खुलासा, घटना में 9 लोग गंभीर रूप से घायल

Bengaluru Blast: घटना में घायल व्यक्तियों में कैफे का स्टाफ और एक ग्राहक शामिल हैं. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी, अग्निशमन अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में जांच एजेंसियों के लोग पहुंचे हैं. उधर, फोरेंसिक टीम के लोग भी जांच कर रहे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट
  • सीसीटीवी फुटेज में हुआ खुलासा
  • घटना में 9 लोग गंभीर रूप से घायल

Bengaluru Bomb Blast: कर्नाटक के बेंगलुरू के कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित फेमस रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में आज (1 मार्च)  को एक बम धमाका होने के कारण आग लगने से 9 लोग इसमें झुलसने से घायल हो गए है. घायलों मे शामिल एक महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. महिला का शरीर इस घटना में काफी हद तक जल गया है और उसे सुनाई देना भी बंद हो गया है. वहीं इस बम धमाके का सीसीटीवी सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उधर, राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी घटना के बारे में जानकारी देते हुए जांच के आदेश दिए हैं. 

सीएम सिद्धारमैया ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ धमाका एक बम धमाका था , और ब्रुकफील्ड इलाके में कैफे में हुए विस्फोट में कम से कम नौ लोग घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले को मुख्यमंत्री के सामने रखा है. उन्होंने सीएम को बताया है कि धमाका आईईडी से हुआ था. प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक कस्टमर  बैग लेकर काउंटर पर पहुंचा था, जिसमें आईईडी रखा था.


सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया को दी घटना की जानकारी 

सीएम सिद्धारमैया घटना की जानकारी देते हुए कहा कि सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है एक व्यक्ति कैफे के अंदर बैग रखते हुए दिख रहा है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने सीएम को बताया कि बैग में रखे आईईडी के अलावा घटनास्थल  कोई और आईईडी नहीं मिला है. जिस व्यक्ति ने कैफे के अंदर बैग रखा, उसने कैश काउंटर से एक टोकन लिया था. वहीं कैशियर से इस बारे में पूछताछ जारी है.

पुलिस संदिग्ध व्यक्ति की पहचान में लगी 

घटना में घायल व्यक्तियों में कैफे का स्टाफ और एक ग्राहक शामिल हैं. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी, अग्निशमन अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में जांच एजेंसियों के लोग पहुंचे हैं. उधर, फोरेंसिक टीम के लोग भी जांच कर रहे हैं. इस दौरान डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच के लिए इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.