Bomb Found In Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर 26 में सुखना झील के पास मिला बम, देखें वीडियो

Bomb Found In Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर-26 बापूधाम के पीछे शास्त्री नगर सुखना झील के पास एक बम पाया गया है. बम मिलने की खबर मिलते ही जहां मौके पर पुलिस पहुंची है. वहीं इस खबर के बाद पूरे चंडीगढ़ में में हड़कंप मच गया है. फिलहाल बम को निष्क्रिय किया गया. वहीं यहां पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bomb Found In Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर-26 बापूधाम के पीछे शास्त्री नगर सुखना झील के पास एक बम पाया गया है. बम मिलने की खबर मिलते ही जहां मौके पर पुलिस पहुंची है. वहीं इस खबर के बाद पूरे चंडीगढ़ में में हड़कंप मच गया है. फिलहाल बम को निष्क्रिय किया गया. वहीं यहां पर बम कहां से आया पुलिस इसके बारे में भी जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि यह 51 MM बम शेल है. यह सेना के पास ही उपलब्ध होता है और यह ऊपर पहाड़ी इलाके से सुखना चो में पानी के बहाव में बह कर यहां तक आ पहुंचा है.

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार, सुखना में कुछ बच्चे नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान उनकी नजर बम शैल पर पड़ी. वह इसे उठाकर शास्त्री नगर की तरफ ले आए. जिसके बाद पता चला कि यह बम है फिर सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद आईटी पार्क की पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बम शैल को रेत की बोरियों से कवर कर दिया है. पुलिस ने मनीमाजरा से सेक्टर 26 की तरफ आने वाली सडक़ को बंद कर दिया है. चंडीगढ़ की एसएसपी कंवरदीप कौर के अनुसार इस बारे में सेना के चंडीमंदिर मुख्यालय को सूचित कर दिया गया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस तरह का बम शैल का इस्तेमाल सेना द्वारा किया जाता है. सेना इसकी जांच करके अगली कार्रवाई करेगी.

Tags :