खड़गे ने भाजपा पर कसा तंज, बोले गनीमत है 600 पार नहीं बोला

Jharkhand: रांची में मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गनीमत है कि उन्होंने 600 पार का नारा नहीं दिया.

Date Updated
फॉलो करें:

Mallikarjun Kharge: झारखंड की राजधानी रांची में इंडिया गठबंधन की रैली हुई. जिसमें विपक्षी नेताओं केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा '400 पार' नारे पर तंज कसते हुए कहा कि गनीमत है कि भाजपा वालों ने '600 पार का नरा नहीं दिया.'

खड़गे ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने हमारे दो मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके ऊपर दबाव था कि अगर आप INDIA गठबंधन से जुड़ेंगे तो आपको जेल में डाल दिया जाएगा. हेमंत सोरेन जी हिम्मत वाले हैं, उन्होंने कहा- मुझे जेल जाना पसंद है, लेकिन गठबंधन नहीं छोड़ूंगा.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने मणिपुर को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हमारे देश की बेटियों पर अत्याचार हुआ, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बचाने के बदले- अपनी नजरें फेर ली. जहां-जहां महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, मोदी सरकार ने सिर्फ अत्याचारियों को ही बचाया है.

आम आदमी पार्टी का सांसद संजय सिंह ने कहा कि "यहां दो वीरांगनाएं बैठी हैं - कल्पना सोरेन और सुनीता केजरीवाल, जब वे बाहर आ सकती हैं, तो हमें भी बाहर आना चाहिए. जो लोग यहां इकट्ठा हुए हैं, वे पीएम मोदी को हराने के लिए एक संदेश देना चाहते हैं. मैं 6 महीने तक जेल में था, अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, हेमंत सोरेन जेल में हैं. हम डरने वाले नहीं हैं.